यूपी: प्रियंका गांधी ने कहा, आखिर जहरीली शराब से हुई मौतों का जिम्मेदार कौन

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शनिवार को कहा कि योगी सरकार माफियाओं पर नकेल कसने में नाकामयाब साबित हो रही है। आगरा में महिला डाक्टर की हत्या पर प्रियंका ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए जुबानी हमला बोला है। उधर प्रयागराज में जहरीली
 | 
यूपी: प्रियंका गांधी ने कहा, आखिर जहरीली शराब से हुई मौतों का जिम्मेदार कौन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शनिवार को कहा कि योगी सरकार माफियाओं पर नकेल कसने में नाकामयाब साबित हो रही है। आगरा में महिला डाक्‍टर की हत्‍या पर प्रियंका ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए जुबानी हमला बोला है।

Bansal Saree

उधर प्रयागराज में जहरीली शराब से मृत छह लोगों की मौत पर भी प्रियंका गांधी ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि राज्‍य में जहरीली शराब बिक रही है इसका जिम्‍मेदार कौन है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहरीली शराब का धंधा कर रहे माफियाओं पर नकेल कसने में नाकाम रही है। प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट किया, यूपी में लखनऊ, फिरोजाबाद, हापुड़, मथुरा, प्रयागराज समेत कई जगहों पर जहरीली शराब से मौतें हुई हैं। आगरा, बागपत मेरठ में जहरीली शराब से मौतें हुई थीं।

यूपी की प्रभारी ने लिखा आखिर क्या कारण है कि कुछ दिखावटी कदमों की बजाय सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है। कौन जिम्मेदार है। गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ समेत राज्य के अन्य जिलों में जहरीली शराब के कारण जनहानि की घटनाओं में पिछले कुछ दिनो में इजाफा हुआ है। सरकार ने इस पर गंभीर रूख अपनाते हुये पुलिस को शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए है।

Devi Maa