यूपी: प्रतापगढ़ जहरीली शराब कांड में दोषी अफसरों पर गिरी गाज

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार सख्त हो गयी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जहरीली शराब कांड में दोषी पाए गए अफसरों और पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में अपर मुख्य सचिव गृह ने कार्रवाई के बारे में बताया है।
 | 
यूपी: प्रतापगढ़ जहरीली शराब कांड में दोषी अफसरों पर गिरी गाज

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार सख्‍त हो गयी है। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जहरीली शराब कांड में दोषी पाए गए अफसरों और पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में अपर मुख्‍य सचिव गृह ने कार्रवाई के बारे में बताया है। गौरतलब है कि प्रतापगढ़ और अयोध्‍या जिलों में पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से नौ लोगों की मौत हो गयी हो गयी थी। प्रतापगढ़ में सात लोगों ने अपनी जान गंवाई थी और अयोध्‍या में दो लोगों की मौत हो गयी थी।

Devi Maa Dental

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने इस मामले में हुई कार्यवाही का विवरण देते हुए बताया कि प्रतापगढ़ जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी  दिनेश कुमार द्विवेदी एवं क्षेत्राधिकारी कुंडा जितेंद्र सिंह परिहार को निलम्बित कर विभागीय कार्यवाही किए जाने का निर्णय लिया गया। शराब माफिया से सनल्पितता  सम्बन्धी घटना की जांच भ्रष्टाचार निवारण संगठन से कराए जाने के भी निर्देश दिये गए है ।