बरेली: सड़क सुरक्षा सप्ताह में अफसर बता रहे सुरक्षित सफर करने के तरीके

न्यूज टुडे नेटवर्क। इन दिनों यातायात माह के तहत परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। लोगों में यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूकता फैलाई जा रही है। परिवहन विभाग के अफसर और कर्मी जगह जगह कैम्प लगाकर लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने और यातायात नियमों
 | 
बरेली: सड़क सुरक्षा सप्ताह में अफसर बता रहे सुरक्षित सफर करने के तरीके

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। इन दिनों यातायात माह के तहत परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा सप्‍ताह मनाया जा रहा है। लोगों में यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूकता फैलाई जा रही है। परिवहन विभाग के अफसर और कर्मी जगह जगह कैम्‍प लगाकर लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने और यातायात नियमों के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Devi Maa Dental

सुरक्षित सफर के प्रति आम लोगों को जागरूक करने के लिए परिवहन विभाग की ओर से बीते बुधवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत की गई। परिवहन कार्यालय से संभागीय परिवहन अधिकारी अनिल गुप्ता ने जागरूकता वाहनों को हरी झंडी दिखा कर सप्ताह का शुभारंभ किया।

जागरूकता सप्ताह के तहत अब अगले 6 दिनों तक अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए आम लोगों को सुरक्षित सफर के नियम बताए जाएंगे। इसके लिए परिवहन विभाग अन्य विभागों का भी सहयोग लेगा। परिवहन कार्यालय पर कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान आरटीओ अनिल गुप्ता ने लोगों से सड़क पर चलने के दौरान नियमों का पालन करने की अपील की।

Bansal Saree

उन्होंने बताया वाहन चलाते समय हेलमेट, सीट बेल्ट पहनने के साथ अन्य नियमों का भी पालन करना चाहिए। उन्होंने बताया जागरूकता सप्ताह में आम लोगों को जागरूक करने के साथ कार्रवाई भी की जाएगी। इस दौरान एआरटीओ प्रशासन आरपी सिंह, एआरटीओ प्रवर्तन अनिल गुप्ता मौजूद रहे।