बरेली: शराब पीकर आतिशबाजी जला रहे थे खुराफाती, छप्पर में लग गई आग, फिर क्या हुआ देखें यह खबर…

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के गांव में दीपावली के मौके पर पटाखे जलाने का विरोध करने पर खुराफातियों ने युवक के घर में ही आग लगा दी। जिसके बाद हुए विवाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। प्रकरण की शिकायत करने के लिए तुरंत डायल ११२ पुलिस को फोन किया गया। मौके पर
 | 

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के गांव में दीपावली के मौके पर पटाखे जलाने का विरोध करने पर खुराफातियों ने युवक के घर में ही आग लगा दी। जिसके बाद हुए विवाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। प्रकरण की शिकायत करने के लिए तुरंत डायल ११२ पुलिस को फोन किया गया। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन बिना किसी कार्रवाई के ही लौट गई। अब पीड़त ने एसएसपी से न्‍याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई करने की मांग की है।

Devi Maa Dental

बरेली के थाना क्योल्डिया के गांव माधोपुर के जमुना प्रसाद का आरोप है कि दीपावली की देर रात गांव के ही अजय ,राघव , ओमकार , ब्रहमपाल, दीपू आदि शराब के नशे में आतिशबाजी कर रहे थे। आतिशबाजी की चिंगारी से युवक ओमकार की छत पर रखी पराली में आग लग गयी। तभी ओमकार के बेटे अजय ने जलता हुई पराली उसके घर के छप्पर पर फेंक दी। जिससे घर में आग लग गयी । बमुश्किल गांव वालों की मदद से आग बुझाई गई।

जब ओमकार व उसके लड़कों से शिकायत की तो उन्‍होंने जमुना प्रसाद को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है।

Bansal Saree