बरेली: बिना लाइसेंस अब शादी व अन्य समारोह में नहीं कर सकेंगे आतिशबाजी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यह खबर आतिशबाजी का व्यापार करने वालों के लिए है। अब शादी समारोह में बिना लाइसेंस आतिशबाज आतिशबाजी नहीं कर सकेंगे। अब केवल लाइसेंस शुदा आतिशबाजों को ही शादी बारातों व अन्य समारोहों पर आतिशबाजी करने की अनुमति मिलेगी। इस संबंध में प्रशासन ने सख्ती बरतने के संकेत स्थानीय थाना क्षेत्रों की
 | 
बरेली: बिना लाइसेंस अब शादी व अन्य समारोह में नहीं कर सकेंगे आतिशबाजी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यह खबर आतिशबाजी का व्‍यापार करने वालों के लिए है। अब शादी समारोह में बिना लाइसेंस आतिशबाज आतिशबाजी नहीं कर सकेंगे। अब केवल लाइसेंस शुदा आतिशबाजों को ही शादी बारातों व अन्‍य समारोहों पर आतिशबाजी करने की अनुमति मिलेगी। इस संबंध में प्रशासन ने सख्‍ती बरतने के संकेत स्‍थानीय थाना क्षेत्रों की पुलिस को दिए हैं।

Bansal Saree

समारोह व शादी बारातों में आतिशबाजी करने के लिए भी अब लाइसेंस लेना पड़ेगा। प्रशासन के एक अफसर ने बताया कि यदि बिना लाइसेंस कोई भी शादी समारोह व सार्वजनिक समारोह में आतिशबाजी करते मिला तो उस पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि गांव देहात की शादी बारातों में बैंण्ड बाजे वाले ही आतिशबाजी कर लेते थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा। समारोहों व शादियों में आतिशबाजी करवाने के लिए अब लाइसेंसशुदा आतिशबाजों को ही अधिकृत किया जाएगा।