बरेली- प्लेटफार्म टिकट को लेकर यात्री और टीटीई में तकरार, हाथापाई

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। रेल जंक्शन पर बिना प्लेटफार्म टिकट के जाने को लेकर देर रात टीटीई और यात्री में तनातनी हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच जाने की वजह से आरपीएफ और जीआरपी को मामले में हस्तक्ष्ोप करना पड़ा जिसके बाद मामला शांत हो सका। दरअसल बीमार पति को स्टेशन छोड़ने आई पत्नी ने प्लेटफार्म
 | 
बरेली- प्लेटफार्म टिकट को लेकर यात्री और टीटीई में तकरार, हाथापाई

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। रेल जंक्‍शन पर बिना प्‍लेटफार्म टिकट के जाने को लेकर देर रात टीटीई और यात्री में तनातनी हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच जाने की वजह से आरपीएफ और जीआरपी को मामले में हस्‍तक्ष्‍ोप करना पड़ा जिसके बाद मामला शांत हो सका। दरअसल बीमार पति को स्‍टेशन छोड़ने आई पत्‍नी ने प्‍लेटफार्म टिकट नहीं खरीदा और बिना प्‍लेटफार्म टिकट के ही जंक्‍शन प्‍लेटफार्म पर आ गईं। जिसके टीटीई ने उन्‍हें प्‍लेटफार्म टिकट लेकर प्‍लेटफार्म पर आने को कहा। इसी कहासुनी में विवाद बढ़ गया। बाद में पति के बीमार होने की वजह से पत्‍नी को प्‍लेटफार्म पर आने दिया गया।

Bansal Saree

पैसेंजर्स को प्लेटफार्म तक छोड़ने को लेकर जंक्शन पर अक्सर टीटीई और यात्रियों के बीच झगड़ा होता है। यह झगड़ा रविवार की रात हाथापाई तक पहुंच गया। आरपीएफ और जीआरपी ने यात्री को पकड़ा। बाद में बीमार होने पर समझौता करा दिया गया। टीटी ने रिपोर्ट दर्ज कराने को मना कर दिया। जीआरपी के मुताबिक, रविवार की रात करीब 2:30 बजे एक महिला अपने बीमार पति के साथ जंक्शन पहुंची। उसके पति को स्पेशल ट्रेन (02430) से लखनऊ जाना था। वहां पति का इलाज चल रहा है। बरेली जंक्शन के मुख्य प्रवेश द्वार पर टीटीई ने महिला को रोका।

कहा , आपके पति ही प्लेटफार्म तक जा सकता है। क्योंकि, कंफर्म टिकट सिर्फ पति के नाम से है, यदि ट्रेन में पति को बैठाना है तो पहले प्लेटफार्म टिकट लेकर आओ। उसके बाद प्लेटफार्म तक जा सकती हो। अभी ट्रेन आने में करीब आधा घण्टा है। इसी बात पर हंगामा बढ़ गया। बीमार पति टीटीई से झगड़ा करना लगा। पत्नी को प्लेटफॉर्म पर जाने को टीटीई से धक्का-मुक्की हो गई। हाथापाई होने लगी। साथी टीटीई ने बीच बचाव कराया। आधी रात को जब ज्यादा हंगामा होने लगा। सूचना पर प्लेटफॉर्म पर मौजूद आरपीएफ और जीआरपी की चेकिंग टीम पहुंच गई। दोनों पक्षों को शांत कराया। महिला ने कहा, उसका पति बीमार है, इसलिए वह ट्रेन तक जायेगी। पति बीमार होने के कारण महिला को एंट्री दे दी गई। जीआरपी इंस्पेक्टर विजय सिंह राणा का कहना है, प्लेटफार्म टिकट को लेकर झगड़ा हुआ था। बाद में दोनों पक्षों का समझौता हो गया। टीटीई ने तहरीर देने को मना कर दिया।

Devi Maa Dental