बरेली: डीएम नीतीश कुमार ने देखीं कस्तूरबा स्कूलों के कायाकल्प की हकीकत, निरीक्षण में क्या कहा, जानिए इस खबर में…

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के डीएम नीतीश कुमार ने आवासीय कस्तूरबा स्कूलों का ब्लॉक फतेहगंज पश्चिमी में निरीक्षण किया। आपरेशन कायाकल्प के अंतर्गत किए गए कार्यों का निरीक्षण किया और साथ ही स्कूलों में कायाकल्प के अंतर्गत होने वाले कार्यों का निरीक्षण किया। सबसे पहले वह करीब 2:00 बजे कस्तूरबा आवासीय विद्यालय पहुंचे जहां उन्होंने
 | 
बरेली: डीएम नीतीश कुमार ने देखीं कस्तूरबा स्कूलों के कायाकल्प की हकीकत, निरीक्षण में क्या कहा, जानिए इस खबर में…

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के डीएम नीतीश कुमार ने आवासीय कस्तूरबा स्कूलों का ब्लॉक फतेहगंज पश्चिमी में निरीक्षण किया। आपरेशन कायाकल्प के अंतर्गत किए गए कार्यों का निरीक्षण किया और साथ ही स्कूलों में कायाकल्प के अंतर्गत होने वाले कार्यों का निरीक्षण किया।

सबसे पहले वह करीब 2:00 बजे कस्तूरबा आवासीय विद्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कायाकल्प के अंतर्गत बने शौचालयों का निरीक्षण किया। इसके अलावा वार्डन से बच्चों के नामांकन व अन्य जानकारियां हासिल की। उसके बाद मॉडल प्राइमरी स्कूल चिटौली में पहुंचे जहां उन्होंने कायाकल्प के अंतर्गत कराए गए कक्षा कक्षों में टाइल्स, शौचालय, पानी की व्यवस्था बच्चों के हाथ धोने की व्यवस्था के साथ ही विद्यालय में बने दो जर्जर भवन के लिए प्रधान और सेक्रेटरी को सही कराने के निर्देश दिए।

इसके बाद उप स्वास्थ्य केंद्र को भी देखा। जिसमें प्रधान को ठीक कराने का निर्देश दिया। इसके बाद प्राथमिक विद्यालय सिरसा जागीर में भी कायाकल्प के कार्यों का निरीक्षण किया। तीनों विद्यालयों में कार्य की डीएम ने प्रधान नरेश चंद्र की तारीफ की। इस मौके पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनय कुमार, खंड विकास अधिकारी प्रणय कृष्ण, एडीओ पंचायत छत्रपाल पाल गंगवार, ग्राम प्रधान नरेश चंद्र, सेक्रेटरी मोरपाल गंगवार, स्कूल के प्रधानाध्यापक यशोदा नंदन गंगवार संदीप सिंह गुप्ता, कपिल यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।।