बरेली के कस्बे में नाले से बरामद हुई युवक की लाश

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के कस्बे में नाले में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कस्वा शीशगढ़ के बरेली बस अड्डे के पास बहने बाले नाले में मंगलवार सुबह लगभग 8 बजे किसी व्यक्ति द्वारा एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा देखा गया। नाले में लाश होने की सूचना पर काफी लोग इकट्ठे हो
 | 
बरेली के कस्बे में नाले से बरामद हुई युवक की लाश

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के कस्‍बे में नाले में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कस्वा शीशगढ़ के बरेली बस अड्डे के पास बहने बाले नाले में मंगलवार सुबह लगभग 8 बजे किसी व्यक्ति द्वारा एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा देखा गया।  नाले में लाश होने की सूचना पर  काफी लोग इकट्ठे हो गये। नाले में शव पड़े होने की सूचना मौके पर खड़े लोगों ने शीशगढ़ पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को नाले से निकलवाया। मौके पर खड़े किसी व्यक्ति ने मृतक को पहचानते हुए बसई निवासी तोताराम थाना शाही के रूप में उसकी पहचान की।

Bansal Saree

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के घर बालों को सूचना दी। सूचना पर मृतक का बड़ा  भाई मक्खन मौके पर पहुंचा और मृतक की पहचान अपने छोटे भाई तोताराम पुत्र ईश्वरी प्रसाद उम्र 37 वर्ष  के रूप में की। पुलिस ने मृतक के जिस्म पर चोट के निशान देखे ,जिस्म पर कहीं भी चोट के निशान पुलिस को नहीं मिले। पंचनामा भरकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया ।

माता पिता की मौत के बाद से मृतक भाई के साथ रहता था ।

Devi Maa Dental

बसई के ग्रामीणों ने बताया मृतक अपने बड़े भाई मक्खन के साथ रहता था। पढ़ा लिखा था उसकी शादी नहीं हुई थी। शादी होती उससे पहले उसके माता पिता की मृत्यु हो गई थी। वह इससे परेशान रहता था।  उसकी दो विवाहित बहने हैं गाँव मे मृतक के नाम 8 बीघा जमीन और पक्का मकान होते हुए भी हालत खराब थी । भाभी से उसका खाने को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था जिससे वह कई कई दिन भूखे प्यासे इधर उधर टहलता रहता था अवसादग्रस्‍त रहने से वह दिमागी रूप से डिस्‍टर्ब भी रहने लगा था। माता पिता की मौत से पूर्व उसका दिमाग बिल्कुल ठीक था ।

इंस्पेक्टर राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि मृतक की शिनाख्त उसके बड़े भाई ने अपने छोटे भाई तोताराम के रूप में की है जिस्म पर चोट के कोई निशान नहीं हैं सम्भवतः मौत नाले में गिरने से हुई होगी शव को पी एम को भेज दिया है। पीएम के बाद ही मौत की स्थिति स्पष्ट होगी ।