बरेली और आसपास के इलाकों में था नशे का बाजार फैलाने का प्लान, पुलिस ने दबोचा, देखें यह खबर…

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली और आसपास के इलाकों में मादक पदार्थों की खेप खपाने की फिराक में लगे तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा। तस्करों के पास से चालीस लाख रूपए कीमत की स्मैक बरामद की गई है। गौरतलब है कि बरेली में मादक पदार्थों के तस्करों का बड़ा जाल है। हाल ही आयी एक
 | 
बरेली और आसपास के इलाकों में था नशे का बाजार फैलाने का प्लान, पुलिस ने दबोचा, देखें यह खबर…

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली और आसपास के इलाकों में मादक पदार्थों की खेप खपाने की फिराक में लगे तस्‍करों को पुलिस ने धर दबोचा। तस्‍करों के पास से चालीस लाख रूपए कीमत की स्‍मैक बरामद की गई है। गौरतलब है कि बरेली में मादक पदार्थों के तस्‍करों का बड़ा जाल है। हाल ही आयी एक रिपोर्ट में खुलासा भी हुआ था कि बरेली रेज में मादक पदार्थ तस्‍करी के सर्वाधिक केस दर्ज होते हैं।

Devi Maa Dental

अब बरेली के किला थाना पुलिस को यह सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि तस्‍कर इस नशे की खेप को बरेली समेत आसपास के इलाकों में खपाने वाले थे। किला थाना पुलिस ने मिनी बाईपास पर चेकिंग के दौरान चार तस्‍करों को गिरफ़तार किया है। यह लोग पुलिस चेकिंग को देखकर बचने का प्रयास कर रहे थे। जब पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो इनके पास से चार सौ ग्राम स्‍मैक बरामद की गई।

पुलिस ने इस मामले में थाना सीबीगंज निवासी नईम खां,रहीस  खां, फतेहगंज पश्‍चिमी निवासी नसरत  हुसैन,फतेहगंज पश्‍चिमी के ही असरफ हुसैन को गिरफ़तार किया है। इनके पास से दो मोटरसाइकिलों के अलावा मादक पदार्थ बरामद किया गया है।

Bansal Saree