कोरोना संकट: पार्षद बताएंगे दिल्ली से बरेली आने जाने वालों की खबर, फिर बनेगी सूची, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण दोबारा फैलने के बाद अब बरेली में भी महामारी करो लेकर सतर्कता बरतने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बीमारी को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने एलर्ट जारी किया है। नगर निगम से भी कोरोना संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील की गई है। स्वास्थ्य विभाग
 | 
कोरोना संकट: पार्षद बताएंगे दिल्ली से बरेली आने जाने वालों की खबर, फिर बनेगी सूची, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण दोबारा फैलने के बाद अब बरेली में भी महामारी करो लेकर सतर्कता बरतने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बीमारी को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने एलर्ट जारी किया है। नगर निगम से भी कोरोना संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील की गई है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अफसरों ने कहा है कि दिल्‍ली से आने जाने वालों की सूची बनाने का काम नगर निगम के जरिए कराया जाएगा। शहर के भर पार्षदों से इस संबंध में सहयोग मांगा गया है।

Devi Maa Dental

मेयर डा उमेश गौतम ने कहा कि दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण फैलने के बाद बरेली के इससे अछूता रहने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता है। नगर निगम के सभी वार्डों के पार्षदों को कोरोना योद्धा की जिम्‍मेदारी निभाने की मेयर ने अपील की है।

गौरतलब है कि बरेली से दिल्‍ली आने जाने वालों की बड़ी तादाद में आवाजाही होती रहती है जिससे बरेली में यह संक्रमण फैल सकता है। मेयर ने कहा कि शहर के सभी पार्षदों से सहयोग मांगा गया है। पार्षदों से कहा गया है कि अपने अपने वार्डों में दिल्‍ली से आने और जाने वालों की सूची बनाएं और उनका कोरोना टेस्‍ट जरूर कराएं। दिल्‍ली से बरेली आने वालों लोगों की कोरोना जांच के लिए हेल्‍पलाइन नंबर भी जारी कर दिया गया है।

Bansal Saree