कोरोना पीड़ितों की मदद करने वाली बरेली की शिक्षिका को कहां मिला सम्मान, जानिए इस खबर से…

बीएसए ने किया सम्मानित बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने जजबा दिखाते हुए दान किया था लेकिन उन्होंने इसे कहीं उजागर नहीं किया। कुछ समय बीतने के बाद जब यह बात उनके विभाग में पता चली तो शिक्षिका को विभाग की ओर से अब सम्मानित किया
 | 

बीएसए ने किया सम्मानित

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक सरकारी स्‍कूल की शिक्षिका ने जजबा दिखाते हुए दान किया था लेकिन उन्‍होंने इसे कहीं उजागर नहीं किया। कुछ समय बीतने के बाद जब यह बात उनके विभाग में पता चली तो शिक्षिका को विभाग की ओर से अब सम्‍मानित किया गया है।

Bansal Saree

बहुत से लोग दान धर्म दया करके उसका दिखावा करते हैं, सोशल मीडिया पर प्रचार करते हैं या फिर समाचार पत्रों में प्रकाशन कराना चाहते हैं। लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। शिक्षिका ने कोरोना काल में कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए आर्थिक रूप से सहयोग किया था।

उत्तर प्रदेश एवम् भारत स्काउट गाइड का स्थापना दिवस  बीते दिनों जब बरेली के विशप मंडल इंटर कालेज में मनाया गया। तब कोरोना काल के समय में गरीब व असहाय परिवारों की आर्थिक सहायता करने वाले योद्धाओं को बीएसए,  एवम् स्काउट कमिश्नर ने  सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

Devi Maa Dental

जिसमें शिक्षिका एवम् समाजसेवी रश्मि उपाध्याय को बीएसए विनय कुमार , राजीव श्रीवास्तव, प्रधानाचार्य द्वारा विशेष सम्मान दिया गया। इस अवसर पर बीएसए विनय कुमार ने बताया कि रश्मि उपाध्याय ने कोरोना पीड़ितो की आर्थिक सहायता को अस्सी हजार रूपए का चेक दिया था। इसके अलावा स्काउट गाइड  के लिए दस हजार रुपए का चेक दिया था। इस अवसर पर तमाम स्काउट गाइडस व अन्य लोग मौजूद रहे।