ऐन धनतेरस से पहले लखनऊ में किस नामचीन ज्वैलर्स को बदमाशों ने मारी गोली, देखिए यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। धनतेरस से पहले लखनऊ के सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लखनऊ के बद्री ज्वैलर्स के मालिक को बदमाशों ने गोली मार दी। दी।हमला जान से मारने की नीयत से किया गया था। परिवार का आरोप है कि सम्पत्ति विवाद
 | 
ऐन धनतेरस से पहले लखनऊ में किस नामचीन ज्वैलर्स को बदमाशों ने मारी गोली, देखिए यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। धनतेरस से पहले लखनऊ के सर्राफा व्‍यापारी को गोली मारकर हत्‍या का प्रयास किया गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लखनऊ के बद्री ज्‍वैलर्स के मालिक को बदमाशों ने गोली मार दी। दी।हमला जान से मारने की नीयत से किया गया था।

Bansal Saree

परिवार का आरोप है कि सम्‍पत्‍ति विवाद में सगे भाई ने वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों की तहरीर पर सगे भाई समेत तीन लोगों पर कातिलाना हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हालांकि पुलिस ने लूट की घटना से इनकार किया है।

राजधानी के विकासनगर थाना क्षेत्र में रिंग रोड पर स्‍थित बद्री ज्‍वैलर्स के स्‍वामी अभिषेक केसरवानी बुधवार देर रात दुकान बंद करके कार से अपनी पत्‍नी के साथ जा रहे थे तभी शो रूम से दो सौ मीटर आगे पहुंचते ही बदमाशों ने उनकी कार को रोका और कार से उतारने का प्रयास किया। जब वे कार से नहीं उतरे तो बदमाशों ने केसरवानी को गोली मार दी। गोली अभिषेक के दाहिने हाथ को चीरकर निकल गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Devi Maa Dental

गोली मारकर बदमाश वहां से भाग निकले। पत्‍नी ने घटना की सूचना पुलिस को दी , मौके पर पहुंंची पुलिस ने अभिषेक को इलाज के लिए ट्रामा सेन्‍टर भेजा। घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। डाक्‍टरों के अनुसार अभिषेक की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में आसपास के जिलों में भी दबिश देकर खोज की लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चला है। पुलिस कमिश्‍नर सुजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर मुकदमा कायम कराया गया है। सम्‍पत्‍ति विवाद में गोली मारी गई है। पूरे प्रकरण में एक आरोपी अष्‍टभुजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।