आगरा: दांतों की महिला डाक्टर को डिश केबल आपरेटर ने चाकुओं से गोदकर मार डाला

न्यूज टुडे नेटवर्क। घर में आए केबल आपरेटर ने दांतों की महिला डाक्टर को चाकुओं से गोदकर मार डाला। हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। यूपी के आगरा में यह दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग के प्रकरण से जुड़ी घटना बता रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज
 | 
आगरा: दांतों की महिला डाक्टर को डिश केबल आपरेटर ने चाकुओं से गोदकर मार डाला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। घर में आए केबल आपरेटर ने दांतों की महिला डाक्‍टर को चाकुओं से गोदकर मार डाला। हत्‍या की वजह साफ नहीं हो पाई है। यूपी के आगरा में यह दिल  दहला देने वाली वारदात हुई है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग के प्रकरण से जुड़ी घटना बता रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पर गौर किया जा रहा है। महिला के डाक्‍टरों के परिजनों ने डिश केबल आपरेटर पर हत्‍या का आरोप लगाया है।

Bansal Saree

घटना के बाद आरोपी की पहचान होने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी। घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी की पुलिस से हलकी मुठभेड़ भी हुई लेकिन आरोपी को दबोच लिया गया।पुलिस से मुठभेड़ में आरोपी भी घायल हो गया उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

यूपी के आगरा के पाश कमला नगर में प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर अजय सिंघल अपनी डेंटिस्ट पत्‍‌नी डॉक्टर निशा (38) और दो बच्‍चों के साथ रहते हैं। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम को टीवी के केबल में दिक्‍कत आने पर ऑपरेटर शुभम को बुलाया गया था।

Devi Maa Dental

शुभम घर आया और उसने बच्चों को कमरे में रहने को कहा। इसी बीच जब निशा की चीख सुनाई दी तो बच्चे बाहर आए। इसके बाद शुभम ने उन्‍हें चाकू दिखाकर डराने का प्रयास किया। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में शुभम घर में आते-जाते दिखा है।

पुलिस फिलहाल अभी पूरे मामले की जांच कर रही है घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपी पर कार्रवाई होना तय माना जा रहा है। कमला नगर में हुई डॉक्टर निशा सिंघल की हत्या के आरोपी को पुलिस ने कुछ घंटों में ही गिरफ़तार कर लिया।

एत्‍माद्दौला के पास मुठभेड़ के बाद आरोपी को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बाइक सवार आरोपी को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बाइक सवार घायल हो गया। बाद में बाइक सवार की पहचान आरोपी शुभम के रूप में हुई। पुलिस को बदमाश के पास से बाइक, एक तमंचा और लूटी हुई ज्वेलरी मिली है।

आईजी आगरा ए सतीश गणेश ने बताया कि एत्‍माद्दौला के पास पुलिस 80 फुटा रोड पर बढ़ते अपराध को लेकर चेकिंग चल रही थी। उसी दौरान बाइक पर सवार शुभम पाठक को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन उसने बाइक रोकने की बजाय फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस ने भी फायरिंग कर शुभम को पकड़ लिया। शुभम के पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए SN अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुभम के ठीक होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।