यूपी: सड़क हादसे में छह बच्चोंं समेत चौदह लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया दुख

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में देर रात दर्दनाक हादसे में चौदह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में छह बच्चे भी शामिल हैं। यह सभी एक जीप से बारात समारोह से होकर लौट रहे थे तभी जीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद जीप के
 | 
यूपी: सड़क हादसे में छह बच्चोंं समेत चौदह लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया दुख

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में देर रात दर्दनाक हादसे में चौदह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में छह बच्‍चे भी शामिल हैं। यह सभी एक जीप से बारात समारोह से होकर लौट रहे थे तभी जीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि टक्‍कर लगने के बाद जीप के परखच्‍चे उड़ गए।

ड्राइवर को झपकी लग जाने के कारण हादसा होना बताया जा रहा है। भीषण हादसे के कारण जीप के दरवाजों को कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका। यह हादसा उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हुआ। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से शवों को बाहर निकलवाया और आगे कार्रवाई की।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में से 12 कुंडा कोतवाली के चौंसा जिरगापुर गांव के थे। ड्राइवर और एक नौ साल का बच्चा दूसरे गांव के थे। वे नवाबगंज थाना इलाके के शेखपुरा गांव में शादी में गए थे।

हादसा गुरूवार आधी रात को मानिकपुर थाना इलाके में प्रयागराज हाईवे पर हुआ। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ भागे। पुलिस को फोन किया और राहत-बचाव के काम में जुट गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को लेकर दुख जताया है। उन्होंने अफसरों को घटनास्थल पर पहुंचने और पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं।

मृतकों में पारसनाथ (ड्राइवर) (40), मिथिलेश कुमार (17), बबलू (22), अभिमन्यु (28), रामसमुझ (40), नान भैया (55), दयाराम (40), दिनेश (40), पवन (10), अमन (7), अंश (9), गौरव (10), सचिन (12) और हिमांशु (12) शामिल हैं।