यूपी: प्रयागराज में सड़क हादसे के बाद आग लगने से कार में ही जलकर खाक हो गए चार लोग

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में एक दिल दहलाने वाली सड़क दुर्घटना में कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। कार पहले पेड़ से टकराई और उसके बाद कार में आग लग गई। आग इस कदर भयानक थी कि उन्हें बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और कार में सवार चार लोग जलकर
 | 
यूपी: प्रयागराज में सड़क हादसे के बाद आग लगने से कार में ही जलकर खाक हो गए चार लोग

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में एक दिल दहलाने वाली सड़क दुर्घटना में कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। कार पहले पेड़ से टकराई और उसके बाद कार में आग लग गई। आग इस कदर भयानक थी कि उन्‍हें बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और कार में सवार चार लोग जलकर मौके पर ही खाक हो गए।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बुधवार तड़के बबूल के पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई। इसमें सवार तीन लोगों को निकलने का मौका तक नहीं मिला और उनकी झुलसकर मौत हो गई। यह हादसा यमुनापार में कोरांव थाना क्षेत्र के जवनियां नहर के समीप हुआ। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। कार में सवार लोगों के कंकाल बरामद हुए हैं। कार के चेचिस नंबर के जरिए पुलिस ने गाड़ी मालिक व उसके ड्राइवर की शिनाख्त की, जबकि इस हादसे में मृत तीसरे व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। सभी एक शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे।

औद्योगिक क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी अनिल सिंह (32) ठेकेदारी का काम करता था। करीब 4 साल पहले उसने मिर्जापुर के जिगना निवासी नन्हे सिंह की बेटी सुमन सिंह से प्रेम विवाह किया था। अनिल और सुमन के दो बच्चे हैं। सुमन सिंह के पिता नन्हे सिंह पुलिस विभाग में दीवान के पद से रिटायर्ड हैं और पूरा परिवार लखनऊ में रहता है। अनिल सिंह भी लॉक डाउन से पहले ससुराल में ही रह कर ठेकेदारी करता था। लॉकडाउन के बाद वह गांव आ गया था और यही पर अपना काम धंधा कर रहा था।