पीलीभीत: राज्य बाल आयोग की सदस्या ने दुष्कर्म पीड़ता के परिवार को दिया 10 लाख की मदद और आवास का आश्वासन

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत में तहसील कलीनगर के माधोटांडा थाना क्षेत्र में छह वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश बाल आयोग की सदस्याडा प्रीति वर्मा मंगलवार को पीड़ता के घर पहुंची और परिजनों को ढांढ़स बंधाया। गौरतलब है कि बीते दिनों पीलीभीत के गोमती उदगम स्थल के
 | 
पीलीभीत: राज्य बाल आयोग की सदस्या  ने दुष्कर्म पीड़ता के परिवार को दिया 10 लाख की मदद और आवास का आश्वासन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत में तहसील कलीनगर के माधोटांडा थाना क्षेत्र में छह वर्षीय बच्‍ची की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या के मामले में उत्‍तर प्रदेश बाल आयोग की सदस्‍याडा प्रीति वर्मा मंगलवार को पीड़ता के घर पहुंची और परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

गौरतलब है कि बीते दिनों पीलीभीत के गोमती उदगम स्‍थल के पास ही मासूम का क्षत विक्षत शव मिला था। मासूम के साथ रेप करके उसकी हत्‍या कर दी गई थी। हालांकि आरोपी अब पुलिस की पकड़ में है और उसे जेल भेज दिया गया है। पीड़ित परिवार को सहायता के लिए बाल आयोग की सदस्‍या ने वहां दौरा किया। बाल आयोग की सदस्‍या ने कहा कि ऐसे दुष्‍कर्म के आरोपियों को सख्‍त से सख्‍त सजा मिलनी चाहिए।

उन्‍होंने पीड़ित परिवार को रानी लक्ष्‍मीबाई कोष से दस लाख रूपए की आर्थिक मदद व आवास उपलब्‍ध कराने का आश्‍वासन दिया। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी कलीनगर, सीओ माधौटांडा, एसएचओ माधौटांडा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।