द्वारिकेश चीनी मिल के समीप हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली शाहजहांपुर एनएच 24 हाईवे पर द्वारिकेश चीनी मिल के पास आज सायं 6:30 बजे बरेली से शाहजहांपुर की ओर जा रही एक बाइक में शाहजहांपुर की ओर से सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर
 | 
द्वारिकेश  चीनी मिल के समीप हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली शाहजहांपुर एनएच 24 हाईवे पर द्वारिकेश  चीनी मिल के पास आज सायं 6:30 बजे बरेली से शाहजहांपुर की ओर जा रही एक बाइक में शाहजहांपुर की ओर से सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही घायल युवक को उपचार के लिए बरेली भेज दिया। फरीदपुर तहसील के गांव पचौमी के पास स्थित द्वारिकेश मिल के समीप  हुए एक सड़क हादसे में गुरुवार सायं 6:30 बजे बरेली से शाहजहांपुर जा रही एक बाइक संख्या यू.पी. 25 सी. आर. 9697 में शाहजहांपुर की ओर से सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार सोनू निवासी नेकपुर गल्ला मंडी बरेली की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक सवार दीनदयाल पुत्र जानकी प्रसाद पुराना शहर बरेली गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक युवक सोनू अपने मामा दीनदयाल के साथ शाहजहांपुर एक रिश्तेदार  के यहां  जा रहे थे। तभी पचौमी द्वारिकेश चीनी मिल के पास पहुंचने पर यह हादसा घटित हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दूसरे घायल बाइक सवार को उपचार के लिए बरेली भेज दिया।