देहरादून- कोरोना पीड़ितो की मदद के लिए आगे आये UCAC के सदस्य, सीएम फंड में दान किए 11 लाख

 | 

कोरोना की दूसरी लहर में देश के साथ ही उत्तराखंड में भी कई परिवारों ने अपने लोगों को खोया है। सरकार के लाख प्रयासों के बाद भी इस संक्रमण पर काबू पाना मानों मुश्किल साबित हो रहा है। उत्तराखंड की तीरथ सरकार ने लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए ऋषिकेश और हल्द्वानी में 20 करोड़ की लागत से 2 कोविड केयर अस्पताल तैयार करने के निर्देश डीआरडीओ को दिये है। जिनका कार्य युद्धस्तर पर शुरू हो चुका है।

Devi Maa Dental

कोविड संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कोविड कर्फ्यू भी 13 जिलों में लागू है। वही कोरोना वायरस की चपेट में आये लोगो को बेहतर सुविधा देने के लिए कई हाथ भी मदद को आगे बड़ रहे है। इसी क्रम में Uttarakhand cultural association of canada के सदस्यों ने भी मुख्यमंत्री कोविड केयर फंड में 11 लाख की धनराशी एकत्रित कर ट्रांसफर की है।

मेडिकल सुविधाओं की पूर्ती जरूरी

Bansal Saree

संस्था के अध्यक्ष मनोज जोशी की माने तो ये रकम UCAC के सदस्यों द्वारा एकत्रित की गई है। जिसको कोविड मरीजों के लिए मेडिकल ऑक्सीजन, दवाईयां व अन्य मेडिकल सुविधाओं की पूर्ती को दी गई है। उन्होंने बताया कि हमारे प्रदेश में कोविड के चलते कई मौते हुई है। वही संक्रमित मरीजों का आकड़ा भी तेजी से बड़ा है। ऐसे में प्रदेशवासियों की सुरक्षा के लिए उन्हें समय पर स्वास्थ्य सुविधायें उपलब्ध कराना बेहत की जरूरी है।