नैनीताल बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर पर देर रात हुआ जबरदस्त धमाका ,मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

 | 

नैनीताल भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हीरानगर आवास में मंगलवार देर रात करीब 12.30 बजे एक बड़ा धमाका हुआ। जिससे उनके घर के अंदर सभी दरवाजे, अलमारियां सहित कई अन्य चीजें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी लेकिन परिवार के सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित है । धमाका इतना जोरदार था कि पूरा क्षेत्र दहल उठा।

Bansal Saree

सूचना मिलने के बाद आनन फानन में स्थानीय पुलिस और प्रशासन के साथ ही जिलाधिकारी नैनीताल धीराज गर्ब्याल खुद देर रात मौके पर पहुंचे और घर के अंदर का स्थलीय निरीक्षण किया, क्षतिग्रस्त घर का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद डीएम धीराज गर्ब्याल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की घर के अंदर धमाका किन कारणों से हुआ इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन यह पूरा धमाका रहस्मयी है। उन्होंने बताया कि सेना के एक्सपर्ट्स को भी मौके पर बुलाया गया है। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि आसमानी बिजली गिरने की वजह से यह हादसा हुआ है लेकिन कल रात आसमान में बादल थे ही नहीं। इसीलिए धमाके का रहस्य और गहरा गया है।

उन्होंने कहा कि आर्मी की टीम भी जांच करने आएगी, जिसके आधार पर ही इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जा सकता है। वहीं एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि पुलिस की फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम ने घर के अंदर सभी जगहों से सैंपल कलेक्ट कर लिए हैं, जिसकी जांच एक्सपर्ट से कराई जाएगी, उसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

Devi Maa Dental

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश
घटना का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संज्ञान लिया। उन्होंने डीआइजी को जांच का आदेश देकर खुद भी जिलाध्यक्ष से बात की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी जिलाध्यक्ष से बातकर ढांढ़स बंधाया। भाजपा जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रदीप बिष्ट ने बताया किधमाका कैसे हुआ कुछ पता नहीं। लेकिन नुकसान बहुत हुआ है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।