देहरादून - यहां सड़क दुर्घटना में हुई व्यक्ति की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद कार चालक हुआ फरार 

 | 

 देहरादून में देर रात एक  दर्दनाक हादसा हुआ जहाँ बेटे का कॉलेज में एडमिशन कराने के लिए देहरादून पहुंचे अल्मोड़ा के एक व्यक्ति की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा देहरादून में मसूरी रोड पर हुआ। वहीँ हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है।

Bansal Saree

राजपुर पुलिस के मुताबिक रविवार 12 सितंबर की रात सवा नौ बजे मसूरी रोड पर डीआइटी संस्थान के निकट सड़क दुर्घटना की सूचना मिली। बताया गया कि एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था, तभी मसूरी की ओर से आ रही एक आइ 20 कार ने उसे टक्कर मार दी। सफेद रंग की इस कार की नंबर प्लेट काले रंग की थी। लोगों के मुताबिक चालक ने कार रोकी नहीं और फरार हो गया।

दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना में घायल को मैक्स अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान राम कुमार शर्मा (57 वर्ष) पुत्र स्व. शोमरन राम शर्मा निवासी राजपुरा गाँव रानीखेत जिला अल्मोडा के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ स्कूल में एडमिशन करने के लिए आए थे। वाहन की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी चेकिंग की जा रही है।

Devi Maa Dental