रामनगर- पवित्र स्थल पर रुद्रपुर के शराबी कर रहे थे हुड़दंग, ऑपरेशन मर्यादा ने ऐसे निकाली हवा

 | 

उत्तराखंड पुलिस का ऑपरेशन मदद के बाद अब ऑपरेशन मर्यादा सुर्खियों में है। इस ऑपरेशन में पुलिस राज्य भर के धार्मिक स्थानों पर हुड़दंगियों  कि पहचान कर कार्रवाई कर रही है। कुछ दिन पहले ही आपने हरिद्वार में मां गंगा के तट पर उपद्रवियों को शराब पीते हुए देखा होगा जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की थी अब रुद्रपुर  के हुड़दंग करने वालों पर कार्यवाही हुई है।

Bansal Saree


 पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड के निर्देशानुसार धार्मिक स्थलों की मर्यादा बनाए रखने एवं पर्यटक स्थलों में गंदगी करने से रोकने हेतु चलाए जा रहे *"ऑपरेशन मर्यादा"*  के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल  के दिशा-निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी रामनगर के पर्यवेक्षण एवम प्रभारी निरीक्षक रामनगर के नेतृत्व में उप निरीक्षक मनोज नयाल चौकी प्रभारी गर्जिया रामनगर द्वारा दो व्यक्तियों को गर्जिया मंदिर परिसर मे शराब के नशे में हुड़दंग करते हुए पकड़ा गया।


जिन्हें धारा 151 सी0आर0पी0सी0 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है  उक्त दोनो व्यक्तियों को समयानुसार माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

Devi Maa Dental


*हुडदंग करने वाले व्यक्तियों के नाम पता*
1.राजेश कुमार, निवासी संजय कॉलोनी बाजपुर उधमसिंगर
2. गौरव सिंह, निवासी संजय नगर बाजपुर उधम सिंह नगर 

अभियान *"ऑपरेशन मर्यादा"* के अंतर्गत भविष्य में भी धार्मिक स्थलों पर हुड़दंग एवं पर्यटक स्थलों मैं सार्वजनिक रूप से नशा व गंदगी करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी |