रुद्रपुर: कोरोना की संभावित तीसरी लहर के लिए हम पूरी तरह तैयार: तीरथ सिंह रावत

 | 

रुद्रपुर।  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने आज यहां पहुंच कर ईएसआई हास्पीटल का निरीक्षण करके व्यवस्थाओं की जानकारी ली। यह हास्पीटल फिलहाल कोरोना सहायता समूह निजी खर्व पर कोविड के मरीजों के लिए चला रहा है। उन्होंने रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण किया। उन्होंने व्यवस्थाओं पर संतोष जताते हुए कहा कि सरकार ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर की पूरी तैयारी कर रखी है।

Devi Maa Dental

श्री रावत ने बताया कि निरीक्षण के दौरान कोविड के मरीजों से बात हुई है। मरीजों ने उन्हें बताया कि डॉक्टर उन्हें देखने आ रहे हैं। तीन वक्त उन्हें खाना मिल रहा है। उन्होंने बताया कि पीपीई किट पहन कर काम करना बेहद मुश्किल है, क्योंकि आधा घंटे जब स्वयं उन्होंने पीपीई किट पहनी तो पसीने से नहा गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सभी चिकित्सको एवं उनके साथ काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों को सैल्यूट करते हैं। उन्होंने कहा इस कठिन दौर में जिन लोगों ने काला बाजारी व अन्य फर्जीवाड़ा किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। सरकार किसी भी ऐसे तत्व को नहीं बख्शेगी।

श्री रावत ने अफसरों के साथ बैठक की और कोविड के संबंध में अपडेट लिया। इससे पूर्व उन्होंने कोरोना सहायता समूह चलाने वाले गणमान्य लोगों से मुलाकात की और उनके द्वारा किए जा रहे पुनीत कार्य की सराहना की। इस दौरान भाजा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, विधायक राजकुमार ठुकराल, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला आदि मौजूद थे।

Bansal Saree