रुद्रपुर- यहां बाहरी राज्यों से आने वालों के लिए लागू हुआ ये नियम, आप भी पढ़ें नहीं झेलनी पड़ेगी फजीहत

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने सख्ताई भी बढ़ा दी है। महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान से सड़क, हवाई मार्ग और रेलगाड़ियों से आने वाले लोगों को अब कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने के साथ ही ऊधम सिंह नगर जिलें में
 | 
रुद्रपुर- यहां बाहरी राज्यों से आने वालों के लिए लागू हुआ ये नियम, आप भी पढ़ें नहीं झेलनी पड़ेगी फजीहत

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने सख्ताई भी बढ़ा दी है। महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान से सड़क, हवाई मार्ग और रेलगाड़ियों से आने वाले लोगों को अब कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने के साथ ही ऊधम सिंह नगर जिलें में एक हफ्ते के लिए होम क्वारंटाइन होना पडेगा। ये निर्णय यूएसनगर के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने जारी किये है।

Devi Maa Dental

यहां तैनात की कई स्वास्थ्य टीमें

इसके अलावा जसपुर, काशीपुर, बाजपुर, रुद्रपुर, पुलभट्टा, सितारगंज, खटीमा बार्डर पर पुलिस और स्वास्थ्य टीमें भी तैनात की गई है। बाहर से आने वालों के सैंपल लिए जा रहे हैं। इसके अलावा उत्तराखंड घूमने आने वालों की एक सूची तैयार की जा रही है। एसएसपी ने बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए पुलिस अधिकारियों को चेकिंग कर चालान काटने के भी निर्देश दिए हैं।