स्थापना दिवस पर पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली दे रहे संदेश, देश भर के पार्टी मुख्यालयों पर प्रसारण जारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। भारतीय जनता पार्टी आज अपना स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर भाजपा के सभी राज्य मुख्यालयों क्षत्रीय मुख्यालयों और जिला व महानगर कार्यालयों पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअली
 | 
स्थापना दिवस पर पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली दे रहे संदेश, देश भर के पार्टी मुख्यालयों पर प्रसारण जारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भारतीय जनता पार्टी आज अपना स्‍थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर भाजपा के सभी राज्‍य मुख्‍यालयों क्षत्रीय मुख्‍यालयों और जिला व महानगर कार्यालयों पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। स्‍थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअली देश भर के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। कार्यकर्ता डिजिटल माध्‍यम से प्रधानमंत्री का संबोधन सुन रहे हैं। सुबह दस बजे से प्रधानमंत्री का संबोधन शुरू हो गया। साढ़े दस बजे से भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को सं‍बोधित किया।

Devi Maa Dental

संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि सरकार जनहित के कार्यों को तेजी से कर रही है। बस कार्यकर्ताओं को उन कामों को जनता तक पहुंचाना है। पीएम मोदी ने कहा कि संकट काल में जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की है वो काबिले तारीफ है। जनता के लिए सरकार तमाम कल्‍याणकारी योजनाएं चला रही है कार्यकर्ता जनता को जाकर बताएं और सरकार की योजनाओं का लाभ भी दिलाएं। उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश में सरकारों के काम काज के तरीकों को भी बदला है।

पार्टी नेतृत्‍व की ओर से मिले निर्देशों के अनुसार सभी भाजपा कार्यकर्ता स्‍थापना दिवस के मौके पर अपने अपने घरों पर भाजपा का झंडा लगाएंगे। प्रधानमंत्री और भाजपा अध्‍यक्ष के संबोधन के दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ , डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौय के अलावा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह राज्‍य मुख्‍यालय पर मौजूद रहेंगे। राज्‍य मुख्‍यालय पर एलईडी के माध्‍यम से प्रधानमंत्री का संदेश प्रसारित किया जा रहा है। आज स्‍थापना दिवस के दिन बूथ समिति पर भी भाजपा पदाधिकारी बैठक करेंगे। सभी सांसद, विधायक और मंत्री भी इन कार्यक्रमों में हिस्‍सो ले रहे हैं।

Bansal Saree

दूसरे चरण के प्रत्‍याशियों की घोषणा भी आज

भाजपा के स्‍थापना दिवस के मौके पर आज मंगलवार पार्टी दूसरे चरण के पंचायत चुनावों के उम्‍मीदवारों की घोषणा करने जा रही है। भाजपा मुख्‍यालय पर आज काशी और गोरखपुर क्षेत्र के जिला पंचायत के उम्‍मीदवारों की सूची पर मंथन किया गया। पार्टी अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह की अध्‍यक्षता में प्रत्‍याशियों के चयन को लेकर बैठक की गयी। बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि पार्अी प्रत्‍याशी पूरी ताकत से पंचायत चुनाव लड़ें और विजयश्री हासिल करें। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्‍होंने अवाह्न किया कि पार्टी प्रत्‍याशी के पक्ष में मतदान कराने को जनता को प्रेरित करें। गौरतलब है कि आज मंगलवार को ही भाजपा अपना स्‍थापना दिवस मना रही है। इसी मौके पर पार्टी पंचायत चुनावों के अपने दूसरे चरण के प्रत्‍याशियों की घोषणा भी कर देगी।