नानकमत्ता- यहां लड़की की चिकनी चुपड़ी बातों में फस गया पप्पू, फिर ऐसे उड़ी रातों की नींद

 | 

उधमसिंह नगर के नानकमत्ता के नगला क्षेत्र में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है। यहां मूल रूप से यूपी बरेली के करणपुर कला, फरीदपुर के रहने वाले और हाल निवासी नानकमत्ता युवक को युवती ने अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर मिलने के लिए नगला बुलाया। जहां उसे बंधक बनाकर रंगदारी मांगी गई। पुलिस के अनुसार हाल निवासी नानकमत्ता पप्पू यादव पुत्र राधेश्याम ने बताया कि उसके मोबाइल पर पांच सितंबर को एक युवती की कॉल आई।

Bansal Saree

पढ़े क्या हैं पूरा मामला

जिसके बाद दोनों बातें करने लगे धीरे-धीरे युवती ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और गुरुवार को मिलने के लिए गांव नंगला बुलाया। युवक जब अपने साथी के साथ नंगला पहुंचा तो वहां पहले से घात लगाए बैठे 6 बदमाशों ने बंधक बना लिया और उसे छोड़ने के बदले पचास हजार रुपये की रंगदारी मांग डाली। यही नहीं बदमाशों ने युवक के साथ ही को पैसे लाने के लिए घर भेजा और वापस गांव हैरैया जंगल में पैसे लेकर आने को कहा।

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब युवक के साथी ने पुलिस को दी तो पुलिस आनन-फानन में जंगल तक पहुंची, जहां पुलिस को देख सभी आरोपी पप्पू यादव को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने इस पूरे मामले में 237 /21 धारा 323, 383, 504, 506 आईपीसी के तहत 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Devi Maa Dental