नैनीताल-मंत्री भगत पहुंचे इस अस्पताल में, टीकाकरण बंद देख कही ये बात

 | 

नैनीताल- आज  जिला कोविड प्रभारी कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने नैनीताल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर बीडी पांडे अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकीय सेवाओं और कोविड रोकथाम को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण की रोकथाम को लेकर कैंप लगाकर ग्रामीणों के कोविड जांच कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

Devi Maa Dental

 शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत मल्लीताल स्थित फ्लेट्स पर बनाए गए टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे। मगर केंद्र पर टीकाकरण नहीं होने पर उन्होंने इसका कारण पूछा तो स्वास्थ्य कर्मियों ने रविवार होने के चलते टीकाकरण बंद होने की बात कही। जिसके बाद उन्होंने प्रशासन और बीडी पांडे अस्पताल प्रबंधन केंद्र में किए जा रहे टीकाकरण और संक्रमण की रोकथाम को लेकर किए जा रहे हैं प्रयासों की गहनता से जानकारी ली। 


इस दौरान एसडीएम प्रतीक जैन ने बताया कि जल्द समीपवर्ती खुर्पाताल और नारायण नगर क्षेत्र के लोगों की भी कोविड जांच की जाएगी। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि संक्रमण की रोकथाम को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी कैंप लगाकर लोगों की कोविड जांच की जाए। जिसके बाद कैबिनेट मंत्री बीडी पांडे अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने फ्लू क्लीनिक और अस्पताल में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट स्थापित किये जाने के लिए प्रबंधन से वार्ता की। साथ ही अस्पताल में मुख्य मार्ग पर स्लाइडिंग गेट लगवाने के निर्देश ईओ को दिए।
 

Bansal Saree