भाजपा विधायक देशराज कोरोना पाज़िटिव , मुख्यमंत्री से 3 दिन पहले ही मिले थे 

 | 
    

कोरोना का आकडा लगातार बढ़ रहा है । भाजपा के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने तीन दिन पहले ही सैंपल दिया था। इस बीच वह देहरादून में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से भी मिले थे। साथ ही मंगलवार को एसडीएम के साथ उन्होंने मृतक छात्रा की मां को शासन से मिलने वाली सहायता का चेक भी सौंपा था। हालांकि उनके अन्य स्टाफ और स्वजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Devi Maa Dental

  • कोरोना संक्रमण से पुलिस के जवान की मौत: कोरोना संक्रमण से सोमवार देर रात कोरोना संक्रमित एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। जवान थाना कालसी में तैनात था। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पुलिसकर्मी धीरज सिंह की पत्नी कुछ समय पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। पत्नी के उपचार के लिए धीरज सिंह 22 अप्रैल से अवकाश पर थे। पुलिस जवान की पत्नी द्रौपदी देवी की 23 अप्रैल को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।
  • इस दौरान जवान का स्वास्थ्य भी खराब हो गया था। 26 अप्रैल की रात जब उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें स्वजनों ने दून अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जांच में जवान की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार कोरोना उनका अंतिम संस्कार किया गया। मंगलवार को पुलिस लाइन देहरादून में मृतक पुलिस जवान को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान एसएसपी के अलावा एसपी सिटी सरिता डोबाल, एसपी क्राइम प्रकाश चंद्र सहित सीओ, आरआइ पुलिस लाइन, पुलिस जवान व स्वजन मौजूद रहे।