मैनपुरी: वोट मांगने निकला था बीडीसी पद का प्रत्‍याशी, मिली मौत, गांव के खेत से क्षत विक्षत मिला शव

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में पंचायत चुनावों की रंजिश इस वक्‍त पूरे जोर पर है। पंचायत चुनावों में जीत पक्‍की करने के लिए प्रत्‍याशियों में वर्चस्‍व की लड़ाई छिड़ी हुयी है। यूपी के मैनपुर जिले में बीडीसी पद के प्रत्‍याशी की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गयी। प्रत्‍याशी वोट मांगने के लिए घर से निकला था। गुरूवार सुबह नौ बजे के करीब प्रत्‍याशी का शव गांव के बाहर एक खेत में पड़ा मिला। मैनपुर में दूसरे चरण में 19 अप्रैल को मतादन होना है। घटना की जानकारी मिलते ही आला अफसर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्‍थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। मैनपुरी में ललूपुर गांव के BDC पद के 60 साल के प्रत्याशी की चाकुओं से गोदकर हत्या की गयी है।

Devi Maa Dental

रात भर के बाद सुबह मिली लाश

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ललूपुर निवासी खाद-बीज विक्रेता 60 साल के राकेश राजपूत पुत्र भारत सिंह गांव के ही वार्ड से BDC पद पर चुनाव लड़ रहे थे। बुधवार शाम को वे वोट मांगने के लिए घर से निकले थे। लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। रात भर उसकी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह गांव के ही सर्वेश राजपूत के खेत में उसका शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही SP अविनाश कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पहुंच गए।

Bansal Saree

पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की है। डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया गया है। पंचायत चुनाव से पहले BDC उम्मीदवार की हत्या किसने और क्यों की? इसका पता अभी नहीं चल सका है। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

SP अविनाश कुमार पांडेय ने बताया कि हमनें चार टीमों का गठन कर दिया है। जो भी आरोपी होंगे उन्हें पकड़ लिया जाएगा। मृतक के परिजनों का कहना है कि BDC चुनाव को लेकर उनकी कोई दुश्मनी या किसी से विवाद नहीं था।