वाह रे रुद्रपुर का स्वास्थ्य विभाग, किसी घर में लगाई जा रही वैक्सीन, तो कोई पंजीकरण के बाद भी इंतजार में

 | 

रुद्रपुर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग की एक महिला कर्मचारी सरकारी वाहन से एक सत्तारूढ़ दल के नेता के आवास पर कोविड वैक्सीनेशन करने पहुंच गई,  जो पूरी तरह से नियम विरुद्ध है। इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं और संबंधित पर गाज गिर सकती है।

Devi Maa Dental

एक ओर जहां लोग ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद लंबी-लंबी कतारों में लगकर वैक्सीन लगने का इंतजार करतै देखे जा सकते हैं, वहीं रुद्रपुर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सत्ताधारी पार्टी के नेता और सांसद के करीबी के घर उनके परिजनों को वैक्सीन लगाने के लिए सरकारी वाहन से एलायंस कालोनी पहुंचे। उन्होंने वीआईपी तरीके से वैक्सीनेशन लगाने का काम किया। सूत्रों का कहना है कि यहां  जिला चिकित्सालय की टीम ने 45 वर्ष से कम उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई। 

यहां बता दें कि आम जनमानस को स्लॉट के लिए इंतजार करना पड़ रहा है, लेकिन भाजपा नेता अपने परिजनों और रिश्तेदारों को यह सुविधा दिला रहे हैं, जो आम जनमानस के साथ नाइंसाफी है।

Bansal Saree

मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना बताया कि इस पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित की जाएगी, जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, क्योंकि नियम यह नहीं कहता कि किसी को भी घर जाकर वैक्सीनेशन कराया जाए।