अल्मोड़ा-लापरवाही पर सख्त हुए एसएसपी, कोतवाल समेत चार दरोगा लाइन हाजिर

 | 

अल्मोड़ा-कोरोना को लेकर एसएसपी अल्मोड़ा कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहते है। ऐसे में बगैर मास्क बाजार में घूम रहे लोगों तथा शारीरिक दूरी का नियम तोडऩे वालों पर रहम करना कोतवाल व तीन अन्य दारोगाओं पर भारी पड़ गया। एसएसपी पंकज भट्ट ने दिशा निर्देशों पर अमल न करने को अनुशासनहीनता व कोरोनाकाल में बड़ी लापरवाही मानते हुए तीनों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

Devi Maa Dental

अल्मोड़ा जिले में महामारी को हराने के लिए कप्तान पंकज भट्ट ने कोतवाल, थाना व चौकी प्रभारियों को सलाह व सख्ती के निर्देश दिए थे। बेवजह भीड़ जुटाने तथा कोविड-19 के नियमों की धज्जी उड़ाने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं। मगर बाजार क्षेत्र में शारीरिक दूरी के नियम जहां रोज टूट रहे हैं।

 बगैर मास्क बाजार घूमने वाले भी बाज नहीं आ रहे। बढ़ते संक्रमण से बेपरवाह लोगों के साथ नरमी से पेश आने तथा दोपहर दो बजे दुकानें बंद होने के बावजूद लोगों की आवाजाही की गोपनीय शिकायत पर एसएसपी पंकज ने खासी गंभीरता से लिया है। उन्होंने तत्काल प्रभाव से कोतवाल हरेंद्र चौधरी, धारानचौकी प्रभारी ओमप्रकाश सिंह नेगी, बेस चौकी प्रभारी सौरभ भारती व एनटीडी चौकी प्रभारी राजत कसाना को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। कप्तान की कार्रवाई से मातहतों में हडक़ंप है।

Bansal Saree