रुद्रपुर: व्यापारियों ने विधायक से क्यों मांगा इस्तीफा, फिर क्या किया बड़ा ऐलान

 | 

रुद्रपुर।  डेढ़ महीने से अधिक समय से बाजार बंद होने पर सोमवार को व्यापारियों ने मुख्य बाजार में प्रदर्शन करके जुलूस निकाला। इस दौरान विधायक राजकुमार ठुकराल की कार को रोक कर व्यापारियों ने न सिर्फ खरी खोटी सुनाई,  बल्कि उनका इस्तीफा भी मांग लिया। व्यापारियों ने शासन प्रशासन को चुनौती देते हुए कल से बाजार खोलने का ऐलान कर दिया। बाद में विधायक व्यापारियों को लेकर डीएम के पास गए।  डीएम ने शासन में बात करने का आश्वासन देकर कोई रास्ता निकालने की बात कही।

Devi Maa Dental

व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा और महामंत्री हरीश अरोरा के नेतृत्व में व्यापारी  बाटा चौक पर एकत्र हुए। उन्होंने मुख्य बाजार में जुलूस निकाल कर बाजार खोलने की मांग की। उनका कहना था कि यहां एक फीसदी भी कोरोना के केस नहीं हैं, जबकि पांच फीसदी केस रह जाने पर बाजार खोलने का प्रावधान है। कहा कि व्यापारियों के सामने बैंक ब्याज, दुकान का किराया, बिजली का बिल भरने के अलावा परिवार चलाने की भी समस्या है। उनका कहना है कि सरकार उनकी मांग को नजरअंदाज कर रही है। कहा कि अब चाहें पुलिस मुकदमे दर्ज करे या जेल भेज दे, वह बाजार खोलेंगे, क्योंकि सरकार जनता बनाती है। 

इस दौरान विधायक ठुकराल की कार वहां से गुजरी तो व्यापारियों ने कार रोक कर जमकर नारेबाजी की। विधायक से इस्तीफा तक मांग लिया। स्थिति की गंभीरता को भांप कर विधायक व्यापारियों को लेकर डीएम के पास पहुंचे। डीएम रंजना राजगुरू ने शासन स्तर पर बात करने का भरोसा दिलाया।

Bansal Saree