रुद्रपुर: मंडी अध्यक्ष के शपथ ग्रहण में हंगामा, विधायक के खिलाफ नारेबाजी

 | 

रुद्रपुर। रुद्रपुर नगर के पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता केके दास ने आज मंडी परिषद के सभागार में अध्यक्ष पद की शपथ ग्रहण की। उप जिलाधिकारी ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में किसानों ने काटा जमकर हंगामा किया।


 नवनियुक्त मंडी परिषद के अध्यक्ष केके दास ने कहा कि पिछले कई दशकों से वह भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सिपाही की तरह सेवा कर रहे हैं। अब पार्टी ने उन्हें जो दायित्व सौंपा है वह उसका पूरे जिम्मेदारी से निर्वहन करेंगे और किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करेंगे। विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि मंडी समिति के अध्यक्ष केके दास पार्टी के समर्पित सिपाही रहे हैं और ऐसे समर्पित सिपाही एक अभिभावक की तरह अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे। इस दौरान  भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, मेयर रामपाल सिंह, नगर अध्यक्ष राकेश सिंह, वन निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार, पूर्व जिलाध्यक्ष उत्तम दत्ता, विकास शर्मा, तरुण दत्ता फरजाना बेगम सहित तमाम भाजपाई मौजूद थे।

Bansal Saree

उधर, शपथ ग्रहण समारोह की भनक लगते ही वहां तमाम किसान पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा काटा।
 किसानों ने वहां लगी मंडी समिति अध्यक्ष के समर्थकों के बैनर भी फाड दिए। यही नहीं वहां कार्यक्रम में आ रहे विधायक राजकुमार ठुकराल सहित तमाम भाजपा नेताओं के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) जिलाध्यक्ष साहब सिंह ने कहा  कि देश का किसान पिछले 11 माह से अधिक समय से कृषि बिल कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहा है , लेकिन सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पिछले दिनों लखीमपुर खीरी में भाजपा नेता के पुत्र ने किसानों को गाड़ियों से कुचल डाला। जिसमें कई किसानों की मौत हो गई। जिसका फैसला आना अभी बाकी है और तमाम किसान आक्रोशित है। ऐसे में भाजपा के पदाधिकारी समारोह आयोजित कर रहे हैं जो उचित नहीं है। साहब सिंह ने कहा कि भाजपा किसान विरोधी है और लगातार किसानों का दमन कर रही है ,जिसे अब किसान बर्दाश्त नहीं करेगा ।उन्होंने कहा कि जब तक किसानों को न्याय नहीं मिलेगा तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा ।