रुद्रपुर- ट्रक ने मारी बाइक सवार दंपति को टक्कर, हादसे में पति की मौत

 

 | 


रुद्रपुर-ट्रक और बाइक की भिड़त से एक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस  ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है। वहीं हादसे के बाद ट्रक और चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने अनुसार पुलभट्टा के पास एक बाइक सवार दंपति को एक ट्रक ने टक्कर मार दी हादसें में बाइक सवार की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Devi Maa Dental

मूलरूप से किशननगर कालोनी लखीमपुर खीरी यूपी निवासी दयानंद पुत्र हीरालाल उम्र 45 अपने पत्नी सुनीता के साथ बाइक संख्या यूके 06एयू 8589 में पुलभट्टा  जा रहा है। इस दौरान पुलभट्टा चौकी के समीप ट्रक संख्या यूके्र6 सीए 7151 ने उसे टक्कर मार दी। हादसे इतना जोरदार था कि मौके पर बाइक सवार दयांनद ने दम तोड़ दिया जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वहीं पुलिस ने दयानंद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।हादसे के बाद मौक पर पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि मृतक के दो बच्चे है वह रुद्रपुर में काम करता था। दयानंद की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया। वहीं पत्नी सुनीता आईसीयू में भर्ती है। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ में जुटी है। वर्तमान में मृतक का परिवार रुद्रपुर की शिमला पिस्तौर में रहता है।

Bansal Saree