रुद्रपुर: व्यापारियों विधायक ठुकराल के आवास पर दिया धरना, सरकार पर लगाए आरोप

 | 

रुद्रपुर। व्यापार मंडल ने भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल एक आवासीय कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करके सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया।
आपको बता दें कि व्यापारियों ने बीते दिनों रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल को ज्ञापन देकर रुद्रपुर बाजार खोलने की मांग की थी, जिससे व्यापारी हितों की रक्षा की जा सके 
वहीं इस पूरे मामले को लेकर विधायक राजकुमार ठुकराल ने देहरादून में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर व्यापारियों को ज्ञापन देकर व्यापारियों की समस्या से मुख्यमंत्री को अवगत कराया था, लेकिन सरकार द्वारा लगाए गए एक हफ्ते के कोरोना कर्फ्यू पर व्यापारियों ने सरकार पर उनकी अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए विधायक आवासीय कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Devi Maa Dental

जिसमें व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने कहा कि व्यापारी बैंक की किस्त नहीं दे पा रहे हैं। बिजली का बिल उन पर चढ़ता जा रहा है। इसके अलावा व्यापारियों के ऊपर अब रोजी-रोटी का संकट भी मंडराने लगा है, जो सरकार व्यापारियों के बारे में सोचने की बजाय उनकी अनदेखी कर रही है जबकि अन्य राज्यों में बाजार खोलने की अनुमति दी गई है।

बीजेपी विधायक ठुकराल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से बात कर व्यापारियों की समस्या से अवगत कराएंगे और जल्दी व्यापारियों को राहत देने वाला मुख्यमंत्री के माध्यम से ऐलान करेंगे, ताकि व्यापारियों को राहत मिल सके।

Bansal Saree