रुद्रपुर: ठुकराल ने इस अस्पताल को दिए उपकरण,  इस तरह की इनकी तारीफ

 | 

रुद्रपुर। विधायक राजकुमार ठुकराल ने आज अपने पिता स्व. खान चन्द्र ठुकराल की 9वीं पुण्य तिथि पर ईएसआई अस्पताल में कोरोना सहायता समूह के सहयोग से संचालित किये जा रहे कोविड अस्पताल पहुंचकर कोरोना मरीजों के उपचार के लिए चिकित्सा उपकरण प्रदान किये।

Devi Maa Dental

विधायक श्री ठुकराल कोरोना सहायता समूह से जुड़े वरिष्ठ सदस्यों को अस्पताल में 12 ऑक्सीमीटर, 5 बीपी ऑपरेटर, 10 थर्मामीटर, 2 ग्लूकोमीटर आदि चिकित्सा उपकरण  प्रदान करते हुए कोरोना सहायता समूह द्वारा किये जा रहे प्रयासों की सराहना की। विधायक ठुकराल ने अस्पताल का निरीक्षण भी किया और मरीजों का हाल जाना। विधायक ने अस्पताल में चाक चैबंद व्यवस्थाओं की भूरि भूरि प्रशंसा की और मरीजों की सेवा में जुटे चिकित्सकों और चिकित्सा कर्मियों का हौंसला भी बढ़ाया। उन्होंने कहा कि कोरोना सहायता समूह इस महामारी में लोगों की जिंदगी को बचाने के लिए सच्ची मानवता का फर्ज अदा कर रहा है। कोरोना सहायता समूह ने समाज सेवा की मिसाल पेश की है। जो काम कोरोना सहायता समूह कर रहा है वह सच्ची सेवा की भावना से ही संभव हो सकता है। आज संकट के इस समय में इसी तरह मिल जुलकर काम करने की जरूरत है, तभी हम कोरोना से जंग जीत पायेंगे। श्री ठुकराल ने कहा कि ईएसआई अस्पताल में 120 बैड का कोविड अस्पताल सबके सहयोग से संचालित करना और वहां पर मरीजों के इलाज से लेकर खाने पीने और मरीज को घर से लाने और घर तक छोड़ने तक की पूरी व्यवस्था निःशुल्क करना बहुत बड़ा काम है। इसकी जितनी तारीफ की जाये कम है। श्री ठुकराल ने कहा कि कोरोना सहायता समूह को जहां भी मदद की जरूरत होगी वह हरसंभव मदद के लिए तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों के उपचार के लिए संसाधनों की कमी नहीं आने दी जायेगी। सरकार के स्तर से यथा संभव सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।

 इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि राजेश ग्रोवर, संजय ठुकराल, विक्की मुंजाल, अकाश बठला, राहुल गुप्ता ,चंदन भट्ट ,रोहित भट्ट ,जगदीश पांडे आदि भी मौजूद थे।

Bansal Saree