रुद्रपुर: टोक्यो में ओलंपिक खेलने जा रहे खिलाड़ी मनोज को इस तरह किया विदा

 | 

रुद्रपुर। टोक्यो में होने वाले ओलंपिक में खेलने जा रहे पैरा ओलंपिक बैडमिंटन के खिलाड़ी मनोज सरकार को आज विधायक राजकुमार ठुकराल और कुमाऊं क्रीड़ा अधिकारी नागेंद्र शर्मा के नेतृत्व में विदाई सम्मान समारोह आयोजित किया गया। आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी स्थित एक विद्यालय में विदाई समारोह में कोरोना वायरस नियमों का पालन करते हुए विधायक ठुकराल ने उन्हें तलवार तथा नागेंद्र शर्मा ने उन्हें बुके भेंट कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Bansal Saree

 विधायक ठुकराल ने कहा कि यह रुद्रपुर ही नहीं बल्कि उत्तराखंड के लिए गौरव का पल है कि जब रुद्रपुर में रहने वाले मनोज सरकार पैरा ओलंपिक बैडमिंटन प्रतियोगिता में खेलने के लिए टोक्यो ओलंपिक जा रहे हैं। उन्होंने कहा इस युवा खिलाड़ी की मदद के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से वार्ता की जाएगी। वही कुमाऊं क्रीड़ा अधिकारी नागेंद्र शर्मा ने कहा कि मनोज कुमाऊं विश्वविद्यालय में भी बैडमिंटन चैंपियन रहे हैं और यह हर्ष का विषय है कि वह इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व टोक्यो ओलंपिक में करेंगे।

 उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ओलंपिक खेलने जा रहे हैं खिलाड़ियों के स्वर्ण पदक जीतने पर 6 करोड और रजत पदक जीतने पर 4 करोड़ रुपए का अनुदान देगी। ऐसे में राज्य सरकार भी खिलाड़ियों को आर्थिक सहायता यूपी की तर्ज पर उपलब्ध कराएं। साथ ही टोक्यो ओलंपिक खेलने जा रहे मनोज सरकार को तत्काल 10 लाख की आर्थिक मदद करें। उन्होंने कहा किया प्रतियोगिता एक सितंबर से शुरू होगी। इससे पूर्व मनोज लखनऊ में ट्रेनिंग करेंगे। उन्होंने अपील की कि वह कोरोनावायरस नियमों का पालन करें और हर संभव कोरोनावायरस से बचने का प्रयास करें ।इस दौरान पवन सहगल, उमेश दुमका, राजेंद्र कुमार, जयप्रकाश ,संजय ठुकराल, राज सिंह राणा, प्रगति दुमका, दिव्या गोस्वामी, रानी, रघुराज रावत आदि मौजूद थे।

Devi Maa Dental