रुद्रपुर: दारोगा ने घर में घुस कर मां बेटे पर बरसाए लट्ठ, सीओ ने मंगवा दी माफी

 | 

रुद्रपुर। कोरोना काल में जहां पुलिस लोगों की मदद करने का कार्य कर रही है, वहीं कुछ पुलिस कर्मी पुलिस की पुरानी छवि को कायम करने से नहीं चूक रहे हैं। आवास विकास चौकी में तैनात एक दारोगा ने अटरिया रोड पर एक घर में घुस कर एक युवक व उसकी मां को लाठियों से पीटा और फिर सड़क पर लाकर पीटा। उसके खिलाफ कर्फ्यू के दौरान दुकान खोलने की शिकायत थी। हालांकि पुलिस पहुंची तो दुकान बंद थी। सारा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया। महिला ने सीओ से शिकायत की और वीडियो दिखाई तो सीओ ने दारोगा को बुला कर माफी मंगवा दी। 

Devi Maa Dental

आवास विकास चौकी इंचार्ज से किसी ने शिकायत की अटरिया रोड पर हरी गाईन लाॅक डाउन में चिकन बेच रहा है। शिकायत पर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे तो दुकान बंद थी। जिस पर पुलिस उसके घर में घुस गई।  सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि हरी का पुत्र पुलिस को देख कर छिप गया। दारोगा ने लाइट जला कर उसे ढूंढा और लाठी से पीटना शुरू कर दिया। उसकी मां कल्पना उसे बचाने आई तो दारोगा ने उसे भी नहीं बख्शा। उस पर भी डंडे बरसा दिए। फिर पुलिस कर्मियों ने उन्हें घर से बाहर निकाल कर पीटा। घर के अंदर और बाहर दोनों स्थानों की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।  

पुलिस के इस कृत्य की शिकायत सीओ से की गई और उन्हें सीसीटीवी फुटेज भी दिखाए गए। सीओ ने दारोगा को बुला कर  माफी मंगवा दी। कल्पना का आरोप है कि दारोगा ने कार्रवाई करने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी।

Bansal Saree