रुद्रपुर: विधायक के खिलाफ तहरीर, ठुकराल ने एक नेता पर लगाया मामले को तूल देने का आरोप

 | 

रुद्रपुर।  भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे के मंत्री एव॔ पार्षद के पति ने अपने भांजे के हमलावर को पुलिस से छुड़ाने और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा कर भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल और उनके भाई संजय  ठुकराल के खिलाफ तहरीर सौंपी है। इस घटनाक्रम के बाद विधायक फिर चर्चा में आ गए हैं।

Bansal Saree

भाजपा नेता धर्म सिंह कोली का कहना है कि कपिल टैंपो चलाता है। वह सवारी छोड़ने स्टैंड पर गया तो उसका टैंपो खराब हो गया। इस दौरान एक अन्य युवक ने टैंपो हटाने को कहा। चूंकि टैंपो खराब था इसलिए नहीं हट पाया तो उसने कपिल के साथ न सिर्फ अभद्र व्यवहार किया, बल्कि जाति सूचक शब्द इस्तेमाल किए।  मामला पुलिस चौकी पहुंचा तो विधायक राजकुमार ठुकराल अपने भाई के साथ पहुंच गए। आरोप है कि विधायक ने कपिल के हमलावर को छुड़ा लिया और कपिल के साथ अभद्रता करते हुए जाति सूचक शब्द कहे।

पुलिस ने विधायक के खिलाफ तहरीर मिलने की पुष्टि करते हुए जांच की बात कही है। उधर, विधायक राजकुमार ठुकराल का कहना है कि वे समझौता कराने गए थे और सौ लोग वहां मौजूद थे। उनका कहना है कि उन पर निराधार आरोप लगे हैं। विधायक ने कहा कि विधायक बनने की महत्वाकांक्षा रखने वाला शहर का एक नेता मामले को तूल दे रहा है।

Devi Maa Dental