रुद्रपुर: कुमार आटोव्हील्स पर हुई महिन्द्रा की बोलेरो नियो की शानदार लांचिंग

 | 

रुद्रपुर। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के बहुप्रतीक्षित बोलेरो नियो की भव्य लांचिंग कुमार आटोव्हील्स के किच्छा बाईपास रोड स्थित शोरूम पर विधायक राजकुमार ठुकराल,  एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, महिन्द्रा कंपनी के जोनल हेड राजेश भसीन, क्षेत्रीय प्रबंधक अरुणांग्षु राय, कुमार आटोव्हील्स के निदेशक अभिषेक अग्रवाल सौरभ अग्रवाल ने संयुक्त रूप से की। 

लांचिंग के मौके पर निदेशक सौरभ अग्रवाल ने वाहन के फीचर व उसकी खूबियों की जानकारी दी। साथ ही कंपनी की अभी तक की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि कंपनी ने बोलेरो के नए अवतार बोलेरो नियो को लांच कर दिया है। बोलेरो नियो में दमदार एमएचएडब्लूके 100 इंजन एवं आलीशान इटैलियन इंटीरियर दिए गए हैं। नई बोलेरो अत्याधुनिक मल्टी टेरेन टेक्नोलॉजी, एंटी लाॅक ब्रेक्स एवं कार्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल से लैस है। बताया कि यह तीन वैरियंट्स में उपलब्ध है। इसमें एन 4, एन 8 और एन 10 शामिल हैं। इसमें 1.5 लीटर का 1500 सीसी क्षमता का डीजल इंजन है जो 100 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। इसकी शुरुआती कीमत 8.48 लाख रुपए रखी गई है। 

कंपनी के निदेशकों ने बताया कि कार्य की गुणवत्ता के कारण ही उनकी गिनती इंडिया के टाॅप डीलर्स में होती है। बताया कि भविष्य में महिन्द्रा के और सेगमेंट देखने को मिलेंगे। लांचिंग के मौके पर ही महिन्द्रा नियो की बुकिंग करने वालों को कंपनी की ओर से बधाई दी गई।