रुद्रपुर: एसएसपी ने निकाली दारोगा की हेकड़ी, सस्पेंड, मां बेटे पर घर में घुस कर बरसाई थी लाठियां

 | 

रुद्रपुर। आवास विकास चौकी इंचार्ज दिनेश सिंह की हेकड़ी निकल गई। एसएसपी ने आवास विकास चौकी इंचार्ज को अटरिया रोड पर एक घर में घुस कर एक युवक व उसकी मां को लाठियों से पीटने और फिर सड़क पर लाकर पीटने के मामले में निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद की गई। हालांकि महिला की शिकायत पर सीओ ने दारोगा को बुला कर माफी मंगवा दी थी। उप निरीक्षक कौशल कुमार को आवाज विकास चौकी इंचार्ज नियुक्त किया गया है।

गौरतलब है कि आवास विकास चौकी इंचार्ज से किसी ने शिकायत की अटरिया रोड पर हरी गाईन लाॅक डाउन में चिकन बेच रहा है। शिकायत पर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे तो दुकान बंद थी। जिस पर पुलिस उसके घर में घुस गई।  सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि हरी का पुत्र पुलिस को देख कर छिप गया। दारोगा ने लाइट जला कर उसे ढूंढा और लाठी से पीटना शुरू कर दिया। उसकी मां कल्पना उसे बचाने आई तो दारोगा ने उसे भी नहीं बख्शा। उस पर भी डंडे बरसा दिए। फिर पुलिस कर्मियों ने उन्हें घर से बाहर निकाल कर पीटा। घर के अंदर और बाहर दोनों स्थानों की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।  

एसएसपी ने देर रात मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने चौकी इंचार्ज दिनेश सिंह को निलंबित कर दिया। प्रकरण की जांच एसपी क्राइम मिथिलेश कुमार को सौंपी गई है। यहां बता दें कि कल सीओ से इस मामले की शिकायत की गई थी, जिस पर उन्होंने दारोगा से माफी मंगवा दी थी।