रुद्रपुर: फिर पकड़ा गया स्मैक कारोबारी, आल्टो बरामद

 | 

रुद्रपुर। नशे के विरुद्ध चलाएं जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने दो लाख रुपये कीमत की स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकडे़ गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 23.50 ग्राम स्मैक सहित एक आल्टो कार भी बरामद की है। मामले का खुलासे करते हुए सीओ सिटी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी स्मैक तस्करी का धंधा करता है। कहा कि स्मैक के विरुद्ध पुलिस की धरपकड़ अभियान जारी रहेगा।

Devi Maa Dental

गुरुवार को स्मैक तस्करी का खुलासा करते हुए सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि दो जून की शाम को पुलिस  वाहनों की चैकिग कर रही थी कि काशीपुर बाइपास मार्ग पर सामने से आ रही आल्टो कार सवार ने  पुलिस को देख भागने की कोशिश की तो पुलिस ने घेराबंदी कर कार चालक को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नूरी मस्जिद वार्ड-छह किच्छा निवासी साकिर हुसैन बताया। संदेह होने पर जब पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो कार की डिग्गी में से 23.50ग्राम स्मैक,तीन मोबाइल फोन और 2250 रुपये की नगदी बरामद की। जिस पर पुलिस आरोपी स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर आई और पूछताछ शुरू कर दी। बताया कि पकड़ी गई स्मैक की कीमत दो लाख रुपये आंकी गई है। साथ ही आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले लंबे समय से स्मैक की छोटी-छोटी खेप को बहेड़ी से लाकर रुद्रपुर में नवयुवकों को महंगे दामों पर बेचता है।

 गिरफ्तार आरोपी से भी पुलिस को कई अहम सुराग मिले है। जिसकी तफ्तीश जारी है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।
------------------------------------------

Bansal Saree