रुद्रपुर: मेयर ने फोड़ा नारियल और बन गई सड़क

 | 

रुद्रपुर। वार्ड 31 की पार्षद सुनीता मुंजाल के पुत्र सचिन मुंजाल की मेहनत रंग लाई और मलिक कालोनी में हाॅटमिक्स सड़क निर्माण का कार्य शुरू हो गया। बीती रात मेयर रामपाल सिंह और सचिव मुंजाल ने कालोनी के गणमान्य लोगों की मौजूदगी में नारियल फोड़कर कार्य का शुभारंभ किया। 

यहां बता दें कि मलिक कालोनी में ट्रांसफर वाले मोड़ से भूरारानी  रेलवे क्रोसिंग तक सड़क बहुत खस्ता हालत में थी। सचिन मुंजाल ने कुछ दिन पूर्व मेयर रामपाल सिंह को आमंत्रित करके सड़क की दशा दिखाई थी तथा सड़क निर्माण की मांग की थी। उसके बाद से वह नगर निगम में लगातार सड़क को लेकर पैरवी करते रहे। अंतत: मेयर ने सड़क निर्माण को मंजूरी दे दी।

कल रात मेयर रामपाल सिंह और सचिन मुंजाल ने संयुक्त रूप से मलिक कालोनी पंचमुखी शिव मंदिर के पास नारियल फोड़कर सड़क निर्माण का शुभारंभ किया। मंदिर से कपूर चौराहा होते हुए तेजपाल गोयल के आवास तक और रेलवे क्रोसिंग से ट्रांसफार्मर तक सड़क निर्माण शुरू हो गया और अधिकांश सड़क पर हाॅटमिक्स डामरीकरण रात में हो गया।

इस मौके पर सचिन मुंजाल ने सड़क के दोनों ओर इंटरलाॅक टाइल्स और नाली निर्माण की मांग भी उठाई। इस दौरान अजय नारायण,  संजू शर्मा, मनोहर लाल चराया, पंडित वीरेंद्र शर्मा, अनिल गुप्ता, दिलीप कुमार,  वेद ठुकराल,  कमलेश बिष्ट,  फणींद्र नाथ गुप्ता आदि मौजूद थे।