रुद्रपुर: देह व्यापार के लिए होटल स्वामी लेता था कमीशन, तीनों दलाल फरार

 | 

रुद्रपुर। सैक्स रैकेट मामले में पुलिस ने नैनी व्यू गैस्ट हाउस के मालिक समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार होटल स्वामी दलालों के जरिए धनोपार्जन के लिए देह व्यापार करवा रहा था। गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया ।

Devi Maa Dental

 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर के निर्देशन में कोतवाली क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी में स्थित होटल ‘नैनी व्यू’ में छापा मारकर कल  शाम एसओजी, एडीटीएफ व पुलिस संयुक्त टीम ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक स्थिति में मिले दस लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें होटल स्वामी भी शामिल है।

उन्होंने बताया कि विनोद गंगवार ने होटल को लीज पर ले रखा है। होटल का किराया चुकाने के लिए वह एक हजार रुपए कमीशन के तौर पर लेकर कमरा किराए पर देता था। उसके दोस्त शबाव, आमिर खान व आकाश रावत ग्राहकों को लेकर आते थे। होटल से एक नाबालिग समेत पांच युवक व पांच युवतियां गिरफ्तार की गई हैं। इसके अलावा तीनों दलाल फरार हो गए हैं। होटल से काफी आपत्तिजनक सामान मिला है। सभी के खिलाफ देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Bansal Saree