रुद्रपुर: मिठाई खाने से पहले जिलाध्यक्ष का बयान गौर से सुनें विधायक: मीना शर्मा

 | 

रुद्रपुर। महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा ने नजूल भूमि पर बसे लोगों को मालिकाना हक दिलाने के संबंध में झूठी वाहवाही लूटने पर विधायक राजकुमार ठुकराल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह मिठाई खानी बंद करें और अपनी ही पार्टी के जिलाध्यक्ष के बयान को गौर से सुनें। विधायक व जिलाध्यक्ष के बयान ही विरोधाभासी हैं। विधायक जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश करने से बाज आएं।

Devi Maa Dental

श्रीमती शर्मा ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि रुद्रपुर की जनता को नजूल भूमि पर मालिकाना हक दिलाने को लेकर कई बार आश्वासन दिए गए। ठुकराल ने इसे चुनावी मुद्दा बनाकर लोगों को बरगलाया। निकाय चुनाव में तत्कालीन मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री ने लोगों को नजूल भूमि पर मालिकाना हक देने का भरोसा दिलाया था। मेयर रामपाल सिंह ने भी मालिकाना हक न मिलने तक मेयर की कुर्सी पर न बैठने का प्रण लिया है। कहा कि भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल में कई बार नजूल के मुद्दे पर विधायक राजकुमार ठुकराल मिठाई वितरण करा चुके हैं, मगर समस्या जस की तस बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि अभी फिर विधायक ने जनता को गुमराह करते हुए मिठाई वितरित करा दी, जबकि भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा है कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है और सरकार अभी मालिकाना हक देने के लिए ड्राफ्टिंग करा रही है। ऐसे में साफ जाहिर है कि विधायक जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फोटो खिंचवाने की राजनीति बंद करके धरातल पर कार्य किया जाए। रुद्रपुर की जनता को नजूल भूमि पर निशुल्क मालिकाना हक दिया जाए और ट्रांजिट कैंप में दानपत्र के आधार पर भूमि पर बसे लोगों को जमीन का स्वामित्व दिया जाए।

Bansal Saree