रुद्रपुर: पूर्व हिस्ट्रीशीटर की हत्या!  परिजनों ने नहीं उठाने दी लाश

 | 

रुद्रपुर । पंतनगर थाना क्षेत्र के नगला बाईपास इलाके में एक पूर्व हिस्ट्रीशीट र का शव बरामद हुआ है। उसके सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं जिससे मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के खिलाफ कई मुकदमे हैं। वह खनन व्यवसाय से जुड़ा था।

शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे पशुओं को चराने के लिए गए लोगों नगला बाईपास के पास जंगल में एक व्यक्ति का शव देखा। उन्होंने इसकी सूचना पंतनगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया तो शव की पहचान नगला बाईपास निवासी गोपाल पुरी के रूप में हुई। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू की तो मृतक की मां ने शव को नहीं उठाने दिया। स्थिति बिगड़ते देख पंतनगर थाना प्रभारी मदन मोहन जोशी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के काफी समझाने के बाद आखिर मृतक के परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उठाने दिया।

 दरअसल मृतक के परिवार वालों का आरोप था कि गोपाल की हत्या की गई है। पहले पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार करे।
पुलिस के अनुसार गोपाल पुरी पूर्व में हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। जिसके खिलाफ पंतनगर, लालकुआं समेत कई थानों में हत्या, मारपीट, फायरिंग वह अवैध खनन के कई मामले दर्ज हैं। थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी के अनुसार युवक के सिर में गहरे घाव के निशान थे।