रुद्रपुर: पूर्व हिस्ट्रीशीटर की हत्या!  परिजनों ने नहीं उठाने दी लाश

 | 

रुद्रपुर । पंतनगर थाना क्षेत्र के नगला बाईपास इलाके में एक पूर्व हिस्ट्रीशीट र का शव बरामद हुआ है। उसके सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं जिससे मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के खिलाफ कई मुकदमे हैं। वह खनन व्यवसाय से जुड़ा था।

Devi Maa Dental

शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे पशुओं को चराने के लिए गए लोगों नगला बाईपास के पास जंगल में एक व्यक्ति का शव देखा। उन्होंने इसकी सूचना पंतनगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया तो शव की पहचान नगला बाईपास निवासी गोपाल पुरी के रूप में हुई। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू की तो मृतक की मां ने शव को नहीं उठाने दिया। स्थिति बिगड़ते देख पंतनगर थाना प्रभारी मदन मोहन जोशी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के काफी समझाने के बाद आखिर मृतक के परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उठाने दिया।

Bansal Saree

 दरअसल मृतक के परिवार वालों का आरोप था कि गोपाल की हत्या की गई है। पहले पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार करे।
पुलिस के अनुसार गोपाल पुरी पूर्व में हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। जिसके खिलाफ पंतनगर, लालकुआं समेत कई थानों में हत्या, मारपीट, फायरिंग वह अवैध खनन के कई मामले दर्ज हैं। थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी के अनुसार युवक के सिर में गहरे घाव के निशान थे।