रुद्रपुर: सीएम का विरोध करने जा रहे पूर्व  मंत्री बेहड़ कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार

 | 

रुद्रपुर। पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ व महानगर/ ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के प्रथम बार रुद्रपुर आगमन पर जिले में बिगड़ी हुई स्वास्थ्य व्यस्था व भाजपा नेताओं के घर पर लगाये जा रहे वैक्सीनेशन मामले एवं व्यापारी की सम्सस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री का विरोध किया। हालांकि कांग्रेसियों को धक्का मुक्की के बाद नैनीताल रोड से गिरफ्तार कर लिया गया।
 
 श्री बेहड़ ने कहा कि कोरोना महामरी में विगत दो माह में उधम सिंह नगर व पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओ का बुरा हाल रहा है। उधम सिंह नगर में लोगों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटकना पड़ा। आज भी इतने टाइम बाद भी पूर्ण रूप से लोगों को वैक्सीन नहीं मिल पा रही है।  कोरोना में जनता को स्वास्थ्य सुविधा देने में भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार पूर्ण रूप से फेल हो चुकी है।
 
महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा की 18 से 45 उम्र तक के लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए धक्के खाने पड़ रहे हैं जबकि भाजपा के नेता व उनके रिश्तेदार घर पर बैठ कर वैक्सीन लगवा रहे हैं और आम जनता का हक मार रहे हैं।

Devi Maa Dental

व्यापारी वर्ग आज भाजपा सरकार की कोरोना नीतियों से पूरी तरह से बर्बाद हो चूका है, प्रदेश का व्यापारी आज सड़कों पर आ चुका है लेकिन सरकार की तरफ से व्यापारियों के लिए कोई राहत पैकेज का ऐलान नहीं किया है जिससे यह प्रतीत होता है कि यह सरकार छोटे व्यापारियों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। 

इस दौरान पूर्व पालिका अध्यक्षा श्रीमती मीना शर्मा, पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष अरुण पांडे, नगर महामंत्री राजीव कामरा  पार्षद मोहनखेड़ा, सचिन मुंजाल, नगर निगम में विपक्ष के नेता मोनू निषाद, युवा कांग्रेसी नेता सौरव बेहड़, राघव सिंह, पार्षद राजेश कुमार, मोहन भारद्वाज, सुरेश गौरी, हरीश जोशी,  ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश पंत, एनएसयूआई के अध्यक्ष चेतन भट्ट, बाबू खान, अबरार अहमद, पूर्व सभासद इंदरजीत सिंह, अनिल शर्मा, संजीव रस्तोगी, परवेज़ कुरैशी,  सरोज रानी, किशोर कुमार, अमन जौहरी, देबू कोहली, रोहित धीरू कोहली, राकेश यादव, नितिन कुमार आदि दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

Bansal Saree

कांग्रेसी विरोध करने निकले तो पुलिस ने नैनीताल रोड पर उन्हें रोक लिया। कांग्रेसियों ने नारे लगाए।  इस दौरान पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई।  पुलिस ने विरोध कर रहे कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया।