रुद्रपुर: डीएम का आदेश हवा में, कालोनीवासी सड़क पर,  जानिए क्या है मामला

 | 

रुद्रपुर। विगत काफी समय से फ्रेंड्र्स सर्कल ,फ्रेंड्र्स कालोनी एव आहूजा कॉलोनी की फ्लाईओवर के नीचे से सर्विस लाइन बनाने की मांग जिस पर एक माह पूर्व जिला अध्यक्ष शिव अरोरा द्वारा जिलाअधिकारी से वार्ता हुई थी जिसमें जिलाधिकारी द्वारा सम्बंधित विभाग पीडब्ल्यूडी  अधिकारियों को निर्देशित किया था कि सर्विस लाइन का कार्य अतिशीघ्र प्रारंभ हो जाये। किन्तु आज एक माह बीत जाने के पश्चात  सर्विस लाइन न बनने के कारण बरसात से हुए अत्यधिक जलभराव व पानी की निकासी न होने के कारण कालोनीवासियों द्वारा एलाइंस गेट के समीप रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया ।

Devi Maa Dental

 जिला अध्यक्ष शिव अरोरा ने मौके पर पहुँचकर कालोनीवासियों की समस्या को सुनकर तत्काल मौके पर दूरभाष के माध्यम से वार्ता कर जिलाधिकारी को अवगत करवाया।  जिस पर जिलाधिकारी ने स्पष्ट कहा 24 घण्टे में कार्य प्रारंभ न होने पर सम्बंधित पर प्रशासनिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। वही जिला अध्यक्ष शिव अरोरा ने एसडीएम  विशाल मिश्रा से फोन पर वार्ता की जिस पर एसडीएम  मौके पर पहुँचे एव॔ सारी स्थितियों को संज्ञान लेते हुए  तत्काल मौके पर सम्बंधित विभाग को फोन के माध्यम से निर्देशित कर कालोनीवासियों को  आश्वस्त किया अगले 24 घण्टे में सर्विस लाइन का कार्य प्रारंभ हो जायेगा । 

 इस अवसर पर शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से सर्विस लाइन न बनने से कालोनीवासियों को अत्यधिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, जिससे कालोनीवासियों में गहरा रोष था, लेकिन यह सर्विस लाइन बंनने से इन कालोनियों में निवास करने वाले लोगो को राहत मिलेगी । उन्होने कहा कालोनीवासियों की काफी समय से शिकायत थी। फ्लाईओवर के नीचे अवैध शराब बिक्री नशे प्रवृत्ति  की चीजें आय दिन होते रहती हैं, जिसे लेकर रुद्रपुर कोतवाल को मौके पर सारे विषय से अवगत करवाया एव॔ कोतवाल ने स्पष्ठ कहा भविष्य में ऐसी घटना पर रोक लगायी जायेगी। इस अवसर सभी कालोनीवासियों द्वारा शिव अरोरा के प्रयासों की सराहना की एव उनकी इस गम्भीर समस्या के समाधान हेतु उचित कार्यवाही करने के लिये आभार प्रकट किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र श्रीधर, राजीव चौधरी, मनीष विरमानी, जिम्मी ठुकराल, मनदीप , पवन गर्ग, गुंजन कुमार, सुरेश खुराना, मयंक कक्कड़,राहुल गुप्ता, यमन बब्बर व अन्य कालोनीवासी मौजूद रहे।

Bansal Saree