रुद्रपुर: सीएम की घोषणा को हवाई बता कर उखड़े कांग्रेसी, अफसर बोले नहीं आया लिखित आदेश

 | 

रुद्रपुर। महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश तनेजा व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अरुण पांडे व दिलीप अधिकारी के नेतृत्व में जिला पूर्ति अधिकारी का घेराव कर ज्ञापन सौंपा गया।
 
इस दौरान महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा कि जिला पूर्ति विभाग के कार्यालय में कोविड-19 की गाइडलाइंस का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। राशन कार्ड ऑनलाइन करने के लिए सैकड़ों की भीड़ कार्यालय पर जमा है, लेकिन विभाग के कानों तक जूं नहीं रही रही है और वह एक ही काउंटर पर कछुआ की गति से कार्य कर रहा है। तनेजा ने मांग की थी राशन कार्ड को ऑनलाइन करने के लिए काउंटरों की संख्या बढ़ाई जाए और पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने अपने दौरे में घोषणा की थी कि जिनके राशन कार्ड ऑनलाइन नहीं है उनको भी राशन उपलब्ध कराया जाएगा। उसे पूरा किया जाए। 

Devi Maa Dental

इस मांग पर जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि हमें ऐसा कोई आदेश लिखित में प्राप्त नही हुआ है इसलिए हम बिना ऑनलाइन के राशन कार्ड धारकों को राशन नहीं दे सकते। इस पर महानगर अध्यक्ष व सभी कांग्रेसी और जिला पूर्ति अधिकारी में हल्की नोकझोंक भी हुई। कांग्रेसियों का कहना था कि मुख्यमंत्री की घोषणा हवाई साबित हो रही है। जब अधिकारी मुख्यमंत्री की घोषणा को हवाई बता रहे है तो आम जनता की क्या सुध लेंगे। श्री तनेजा ने कहा कि जिला पूर्ति अधिकारी ने अपनी कार्यशैली में बदलाव नहीं किया और समस्याओ का समाधान नही किया तो कांग्रेस पार्टी आगे और उग्र आंदोलन करेगी।

 इस मौके पर वरिष्ठ नेता दिलीप अधिकारी मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष अरुण पांडे नगर निगम में विपक्ष के नेता मोनू निषाद पार्षद मोहनखेड़ा महामंत्री महामंत्री अर्जुन विश्वास सहित दर्जनों कार्यकर्ता व उपभोक्ता शामिल थे।

Bansal Saree