रुद्रपुर: कांग्रेस जिला महासचिव सुशील को बेहड़ ने मनाया, इस्तीफा वापस

 | 

रुद्रपुर। कांग्रेस जिला महासचिव पद से इस्तीफा दे चुके सुशील गाबा का इस्तीफ़ा जिला अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा सोनू ने नामंजूर कर दिया है। इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तिलक राज बेहड़, वरिष्ठ समाजसेवी गिरीश साहनी एवं व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा व युवा कांग्रेस नेता अनिल रावत के साथ श्री गाबा के निवास स्थान पहुँचे। जहाँ उन्होंने सुशील के साथ ही उनके परिजनों से मुलाकात कर आखिरकार सुशील गाबा को राजनीति व कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहने के लिए मना लिया। 

Bansal Saree

श्री बेहड़ नें सुशील के परिजनों से वार्ता करते हुए कांग्रेस पार्टी के लिए सुशील की सेवाओं को सराहा। श्री बेहड़ नें उनसे वार्ता कर कहा कि हमेशा अपने कंधे पर कांग्रेस पार्टी का झण्डा उठाये सुशील ने काँग्रेस की मजबूती के लिए कार्य किया है। राजनीति में सुशील जितने ईमानदार लोग बिरले ही आगे आते हैं। सुशील ने बहुत ईमानदारी से आम जनता, व्यापारियों, मजदूरों, छात्रों की लड़ाई लड़ी है। सैंकड़ों आंदोलन इस बात की गवाही भरते हैं।  ऐसे में समाज के अंतिम पायदान पर खड़ी जनता के लिए सुशील एक उम्मीद हैं, इसलिए उनको अपने व्यापार के साथ ही समाज को भी समय देंना चाहिए। 

तमाम वार्ता के बाद सुशील गाबा के माता-पिता ने सुशील को व्यापार के साथ ही कांग्रेस पार्टी व समाज को समय देने के लिए आदेशित किया। सुशील की माताजी ने कहा कि परिवार के साथ ही समाजसेवा, राष्ट्रसेवा भी जरूरी है, इसलिए आप राजनीति को पूरी ईमानदारी के साथ एक मिशन के रूप में कांग्रेस पार्टी के साथ पूर्व की भांति कार्य करें। अपनें पिताजी व माताजी के आदेशानुसार सुशील गाबा नें कांग्रेस पार्टी को सहयोग व समय देनें का निर्णय लेकर अपने इस्तीफ़े की वापसी पर सहमति जता दी।

Devi Maa Dental