रुद्रपुर: बड़े रोड शो की तैयारी भाजपा को न पड़ जाए भारी: संदीप चीमा

 | 

रुद्रपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के स्वागत कार्यक्रम को लेकर विपक्ष ने प्रदेश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। प्रेस को जारी बयान में पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने कहा है कि भाजपा सरकार नियमों की अनदेखी कर कार्य कर रही है। एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना की तीसरी लहर के खौफ के चलते घरों में रहने की अपील कर रहे हैं, साथ ही कार्यक्रमों की स्थगित करने की बात कर रहे हैं, वहीं उत्तराखण्ड में भाजपा के लोग प्रधानमंत्री की इन बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं।

Bansal Saree

मुख्यमंत्री के स्वागत कार्यक्रम को लेकर भाजपा भारी भीड़ जुटाने में लग गई है। वहीं ऊधमसिंह नगर जिला प्रशासन के द्वारा जारी आदेश के अनुसार जिले में किसी भी प्रकार का सामाजिक, राजनीतिक व सांस्कृतिक समारोह एवं किसी भी प्रकार की बैठक पर रोक लगी हुई है। कहा कि ऊधमसिंह नगर जिले की भाजपा मुख्यमंत्री के आगमन पर जिले में एक रोड शो की तैयारी कर रही है। प्रशासन के आदेश की परवाह किये बिना सत्ताधारी अपनी मनमर्जी में लगे हैं, जिससे इनका तानाशाही रवैया साफ झलक रहा है। नियमों को तोड़ने वाली भाजपा ऊधमसिंह नगर में एक बड़ा कार्यक्रम कर कोरोना को दावत देने का काम कर रही है। वहीं प्रधानमंत्री की बात को न मानकर भव्य कार्यक्रम कराकर भाजपा अपनी तानाशाही का संदेश देने का काम कर रही है। 

श्री चीमा ने कहा कि भाजपा की इस कूटनीति का परिणाम जनता को भुगतना पड़ता है, जिसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता इनको देकर रहेगी।

Devi Maa Dental